0

सतपाल सिंह सत्ती ने होम आइसोलेशन किट वितरण पर सीएमओ के साथ की चर्चा

India Reporter Today

Una : Mahesh Gautam

Mahesh Gautam Distt. Bureau Chief

ठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने आज सीएमओ ऊना डॉ. रमण कुमार शर्मा के साथ हिम आइसोलेशन किट के वितरण पर विस्तार से चर्चा की।

सतपाल सिंह सत्ती ने डॉ. रमण शर्मा से कहा कि कुछ ही दिनों में होम आइसोलेशन किट वितरण शुरू किया जाएगा, इससे पहले होम आइसोलेशन में स्वास्थ्य लाभ ले रहे कोरोना संक्रमितों की सूची तैयार की जाएं। उन्होंने कहा कि होम आइसोलेशन किट में ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर तथा आवश्यक दवाइयां पैक की गई हैं। इसके अतिरिक्त किट में च्यवनप्राश का डिब्बा, दो बोतलें सैनिटाइजर, होम आइसोलेशन बुकलेट, तथा ट्रिपल लेयर मास्क भी शामिल हैं।
सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा ने बताया कि किट के साथ स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रदान की जा रही दवाएं भी दी जाएंगी और उन दवाइयों को खाने के तरीके की जानकारी देने के लिए एक बुकलेट भी साथ ही दी जाएगी।
छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने इसके बाद ऊना में निर्माणाधीन मदर एंड चाइल्ड अस्पताल के बारे में भी चर्चा की और इसके निर्माण कार्य को तेज करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यह अस्पताल जल्द से जल्द बन कर तैयार होना चाहिए, ताकि जिलावासियों को इसका लाभ मिल सके।


इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा, ऊना भाजपा मंडल के अध्यक्ष हरपाल सिंह गिल, कुटलैहड़ भाजपा के मंडलाध्यक्ष मास्टर तरसेम लाल शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.