नगरोटा में बना आदर्श कोविड टीकाकरण केंद्र

व्यापार मंडल तथा वालंटियर्स क्लब ने उपलब्ध करवाईं सुविधाएं

0

नगरोटा में बना आदर्श कोविड टीकाकरण केंद्र

व्यापार मंडल तथा वालंटियर्स क्लब ने उपलब्ध करवाईं सुविधाएं

India Reporter Today

Nagrota Bagwan : Rohit Kumar

Bureau Chief

बगबां में एमएसएन होस्टल में स्थापित वैक्सीन सेंटर प्रदेशभर का सबसे आदर्श केंद्र बन गया है। यहां पर उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं का हर शख्स कायल हो गया है। इस कोविड टीकाकरण केंद्र में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग के लिए व्यापार मंडल और वालंटियर्स क्लब के सदस्यों ने अपना सकारात्मक सहयोग सुनिश्चित किया गया है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा राजकीय वरिष्ठ  पाठशाला नगरोटा बगवां के एम.एस. एन. होस्टल में स्थापित वैक्सीन सेन्टर में स्थानीय वालयंटिर्स क्लब और व्यापार मण्डल द्वारा लोगों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध करवाई जा रही है। क्लब द्वारा इस के लिए बाकायदा वालंटियर्स की तैनाती की गई है ताकि सेन्टर पर पहुचने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी न हो क्लब द्वारा यहां पूछताछ कक्ष, पीने के लिये स्वच्छ जल सहित कड़कती धूप से बचाव के लिए हवादार टेंट की व्यवस्था की गई है , महिलाओं , पुरुषों के अलावा वरिष्ठ नागरिकों के लिए अलग अलग व्यवस्थित ढंग से खड़े रहने के साथ साथ बैठने का भी उचित प्रबंध किया गया है।
वालंटियर्स द्वारा वैक्सीन के लिए पहुंचने वाले लोगों के मार्गदर्शन सहित कोविड नियमों की अनुपालना हेतु भी आग्रह किया जा रहा है दूर दराज से आने वाले लोगों में सुरक्षा सम्बधी जागरूकता फैलाने का भी संदेश दिया जा रहा है इस सारे आयोजन की देखरेख व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री नरेन्द्र सिपहिया सहित क्लब के आधिकारिक सदस्य स्वयं कर रहे हैं क्लब के इन प्रयासों की आज हर तरफ सराहना हो रही है।

एसडीएम शशि पाल नेगी ने कहा कि नगरोटा के एमएसएन हास्टल में स्थित कोविड टीकाकरण केंद्र में वालंटियर्स क्लब तथा व्यापार मंडल ने स्वेच्छा से लोगों के लिए सुविधाएं प्रदान करने का कदम उठाया है जो कि प्रशंसनीय है।

उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमण को रोकने के लिए समाज की विभिन्न स्वैच्छिक संस्थाएं भी आगे आ रही हैं इससे निश्चित तौर पर सभी को बेहतर कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.