0
Bksood : Chief Editor

कांग्रेस का यह बयान सरासर गलत और लोगों को भ्रमित करने वाला है की प्राइवेट हॉस्पिटल में भी वैक्सिंग फ्री दी जानी चाहिए  माल्या चौकसी भी फ्री वैक्सीन लगाएंगे तो बेचारे गरीब कहां जाएंगे??
जो लोग पैसे देकर लगा सकते हैं जिनमें हम भी शामिल हैं पैसे देकर ही लगवानी चाहिए । लोगों को फ्री में वैक्सीनेशन नहीं दी जानी चाहिए और यह एक नियम बना देना चाहिए कि जो भी सरकारीी खजाने पैसा ले रहे हैं उन्हें फ्री मेंं वैक्सीनेशन नहींं मिलेगी ।
मोदी सरकार के इस निर्णय का सभी पार्टियों को समर्थन करनाा चाहिए ।  पहले विपक्षीषी पार्टियां कह रही थी केंद्र सरकार को सभी को free वैक्सीन देनी चाहिए अब किसी भी पार्टी को दूसरे पर आरोप लगाने का यह कोई हक नहीं  वे केवल पार्टी की राजनीति करते हैं ।देश हित की राजनीति तो कोई भी नहीं कर रहा है ।जो निर्णय आज लिया गया है यह निर्णय 2 महीने पहले भी लिया जा सकता था ।लेकिन कुछ मुख्यमंत्री को निकम्मा साबित करने के चक्कर में इसे काफी देर तक निलंबित रखा गया सुप्रीम कोर्ट के दबाव अभी यह निर्णय लिया जा रहा है सही है। परंतु अब इसका विरोध किस लिए?
जो लोग पैसे देकर लगवा सकते हैं उन्हें लगवानी ही चाहिए और मैं तो यहां तक कहूंगा कि जो लोग इनकम टैक्स देते हैं उन लोगों को तो बिल्कुल भी फ्री नहीं होनी चाहिए ।तथा जो लोग जीएसटी कि रिटर्न भरते हैं और उनकी जीएसटी के टर्नओवर के हिसाब से उन्हें भी फ्री में नहीं मिलनी चाहिए ।हालांकि यह कॉम्प्लिकेटेड हो जाएगा फिर भी देशहित और सरकार के हित में यही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.