चैतडू पंचायत लगाए जाएंगे टयूबवेल, बनाए जाएंगे दो पार्क : नैहरिया

चैतडू पंचायत लगाए जाएंगे टयूबवेल, बनाए जाएंगे दो पार्क : नैहरिया

0

चैतडू पंचायत लगाए जाएंगे टयूबवेल, बनाए जाएंगे दो पार्क : नैहरिया

Rajesh Suryavanshi
editor-in-chief
धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चैतडू में टयूबवेल लगाया जाएगा। इसके लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। ट्यूबबेल से क्षेत्र की 3000 जनसंख्या की पीने के पानी की समस्या का हल होगा। इसके अलावा पंचायत में दो पार्क बनाये जाएंगे। वीरवार को चैतडू पंचायत में विधायक श्री विशाल नैहरिया ने लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान लोगों की मांग पर पेयजल समस्या को दूर करने के लिए ट्यूबबेल स्थापित करने और 2 पार्क बनाने की घोषणा की।
विधायक श्री नैहरिया ने कहा कि पंचायत में बही हुई भूमि के साथ रिटेनिंग वॉल लगाई जाएगी। 12 जुलाई को हुई बारिश के चलते मांझी खडड में पानी का जलस्तर बढऩे के कारण पंचायत में कई स्थानों पर भूमि पानी के तेज बहाव में बह गई थी। इस पर विधायक ने जहां से भूमि बही है, वहां पर रिटेनिंग वॉल लगाने की बात कही है, जिससे कि भविष्य में होने वाले भूमि कटाव को रोका जा सके। विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के हितों को सुरक्षित करते हुए योजनाओं का निर्धारण कर रही है। बरसात में जिन स्थानों पर लोगों को नुकसान पहुंचा है, उन्हें राहत प्रदान करने की दिशा में भी सरकार काम कर रही है।
विधायक ने कहा कि चैतडू पंचायत में टयूबवेल लगाए जाएंगे जिससे तीन हजार आबादी को लाभ मिलेगा। वहीं पंचायत में दो पार्कों का भी निर्माण किया जाएगा।
इस दौरान विधायक ने लोगों की समस्याओं को सुना। लोगों ने विधायक को लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग, विद्युत बोर्ड, पंचायती राज, भू -संरक्षण, एग्रीकल्चर विभागों से संबंधी समस्याओं से अवगत करवाया। इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी, पंचायत प्रधान सीमा, उपप्रधान कालीदास, वार्ड पंच और भाजपा मंडल कार्यालय सचिव रविकांत मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.