स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल हरोली को देंगे 6.30 करोड़ की सौगात

Health Minister Dr. Rajiv Sawaal sanctions Rs. 6.30 Crores

0

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल हरोली को देंगे 6.30 करोड़ की सौगात
ऊना

Mahesh Gautam
District bureau chief

– स्वास्थ्य, परिवार कल्याण व आयुष मंत्री डॉ. राजीव सैजल शनिवार को हरोली विस क्षेत्र को 6.30 करोड़ की सौगात देंगे।

इस संबंध में हिमाचल प्रदेश औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने कहा कि डॉ. राजीव सैजल हरोली विधानसभा क्षेत्र के बीटन फेज-4 में प्रातः 10.30 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास करेंगे, जो 3.69 करोड़ रुपए की लागत से तैयार होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यह घोषणा हरोली के लिए की थी, जो पूरी होने जा रही है। इस सीएचसी के लिए हरोली विस क्षेत्र की जनता मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की आभारी है।
प्रो. राम कुमार ने कहा कि इसके उपरांत स्वास्थ्य मंत्री 45 लाख रुपए की लागत से बने आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्धाटन करने के पश्चात 2.16 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खड्ड का लोकार्पण करेंगे। उन्होंने कहा कि डॉ. राजीव सैजल हरोली में कोविड संस्थानों का निरीक्षण भी करेंगे।
पोलियां बीत में लगेगा बहुविशेषज्ञ शिविर
वहीं आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र पोलियां बीत में स्वास्थ्य, परिवार कल्याण व आयुष मंत्री डॉ. राजीव सैजल एक बहुविशेषज्ञ मेडिकल शिविर शुभारंभ करेंगे। यह जानकारी देते हुए जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डॉ. राजेश शर्मा ने बताया कि इस शिविर में मेडिसन, पंचकर्म, शल्य व स्त्री रोग विशेषज्ञओं द्वारा रोगियों को निशुल्क उपचार किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.