विक्रमादित्य सिंह हैं जल्दी मे धैर्य से काम लेना चाहिए जयराम ठाकुर

सीएम जयराम बोले- विक्रमादित्य जल्दी में, शोक के दौर से गुजर रहा परिवार, उन्हें सब्र रखना चाहिए

0

बी के  सूद  मुख्य संपादक

Bksood
Chief editor

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि विक्रमादित्य सिंह बहुत जल्दी मेें हैं। अभी उनका परिवार शोक के दौर से गुजर रहा है। उन्हें राजनीतिक दृष्टि से क्या बोलना चाहिए, इस बारे में संयम और सब्र रखना चाहिए। भाजपा का निर्णय पार्टी का नेतृत्व करेगा, विक्रमादित्य सिंह नहीं। नई दिल्ली पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि नई दिल्ली में संगठन का निर्धारित कार्यक्रम है।

वह संगठन की बैठक में हिस्सा लेने के लिए आए हैं। इस बैठक को आज नहीं बल्कि 20 दिन पहले तय किया गया था। गुजरात प्रकरण के बाद सीएम जयराम ठाकुर के नई दिल्ली से शिमला लौटने के बाद दोबारा हाईकमान के बुलाए जाने पर प्रदेश में खूब सियासी हलचल हुई है। इसी हलचल के बीच विक्रमादित्य सिंह ने सोमवार को कुल्लू के ढालपुर मैदान में एक जनसभा में कहा था कि मुख्यमंत्री कांग्रेस के दूल्हे की चिंता न करें। अपनी चिंता करें।

Jai Ram Thakur Chief Minister Himachal

कहीं ऐसा न हो कि रातोंरात चेहरा बदल जाए। अभी तक भाजपा पांच मुख्यमंत्रियों को बदल चुकी है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा था कि उन्होंने सोशल मीडिया में पढ़ा है कि पांच नहीं, छह मुख्यमंत्री बदलने हैं। इसलिए जयराम ठाकुर अपनी कुर्सी बचा लें। इसी पर सीएम जयराम ठाकुर ने नई दिल्ली में पलटवार किया। मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले कि इन सारी बातों के कोई अर्थ नहीं हैं। कोई सिर-पैर नहीं है।

राजेश सूर्यवंशी एडिटर इन चीफ

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.