जल्दी APPLY कीजिये, स्वर्णिम भविष्य आपकी प्रतीक्षा कर रहा है : अन्तिम तिथि 20 सितम्बर है

0

पालमपुर

Rajesh Suryavanshi
Editor-in-Chief

#LICofIndia#

एलआईसी विकास अधिकारी मनोज कुँवर ने व्हाट्सएप्प/टेलीग्राम के माध्यम से साक्षात्कार द्वारा युवाओं के एक विशेष बैच ग्रामीण की शरुआत की है जिसके लिए अंतिम तिथि सोमवार 20 सितम्बर है। इस बैच में 2 वर्ष तक विशेष चयनित पात्र अभिकर्ताओं को कमीशन के साथ ₹5000/प्रति मास प्रथम वर्ष और ₹4000 द्वितीय वर्ष स्टाइपेंड भी दिया जाएगा।

इसके लिए व्हाट्सएप्प/टेलीग्राम साक्षत्कार विकास अधिकारी मनोज कुँवर द्वारा मोबाइल नम्बर 9418082492 पर किया जा रहा है।
एलआईसी अभिकर्ता बनने के लिए 21 से 35 वर्ष तक के महिला एवं पुरूष आवेदन कर सकते हैं, जो अपने क्षेत्र में अच्छा प्रभाव रखते हैं। जबकि एससी व एसटी वर्ग के लिए यह सीमा 21 से 40 वर्ष होगी।

चयन प्रक्रिया में सेवानिवृत सैनिक/कर्मचारी/अधिकारी, महिला एवं युवा, समाजसेवी/जनप्रतिनिधियों को प्राथमिकता दी जाएगी।
इच्छुक अभ्यथी को दसवीं तथा उच्चतम योग्यता प्रमाण पत्रों की फोटोस्टेट कॉपी, पासपोर्ट साईज फोटोग्राफस, रू.740 /- नगद (पंजीकरण फीस) तथा आधार कार्ड/वोटर कार्ड/पेन कार्ड/ड्राईविंग लाईसेंस में से किसी एक की फोटो प्रतियों व्हात्सप्पप/टेलीग्राम नम्बर 9418082492 पर पालमपुर में विकास अधिकारी मनोज कंवर को भेज करके उनसे संपर्क कर सकते है।
बीमा क्षेत्र में रोजगार के असीमित अवसर है।

अभिकर्ता के रूप में एक स्वर्णिम कैरियर आपका इंतजार कर रहा है। शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को बीमा क्षेत्र में रोजगार प्रदान करने के अवसर दिए जाएगें।
एलआईसी एजेंट एक उज्जवल कैरियर
एल.आई.सी. अभिकर्ता(एजेंट) एक बहुत ही उज्जवल कैरियर है। अभिकर्ता का मुख्य कार्य सभी योग्य व्यक्तियों को बीमा एवं वित्तिय सुरक्षा उपलब्ध करवाना है। इसके लिए अभिकर्ता को पारिश्रमिक के रूप में आकर्षक कमीशन मिलता है तथा जब तक पॉलिसी चलती है, अभिकर्ता को लगातार आजीवन कमीशन मिलता रहता है। निगम बढिय़ा कार्य करने वाले अभिकर्ताओं को विभिन्न क्लब सदस्यताओं से सम्मानित करके ब्याजमुक्त कार/दो पहिया वाहन ऋण, कार्यालय भत्ता, आवास ऋण, कम्पयूटर व अन्य कई प्रकार की सुविधाएं भी उपलब्ध करवाती है। इस कार्य में अभिकर्ता अपनी मेहनत से आठ-दस हजार से लेकर एक लाख रूपया प्रतिमाह तक कमा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए मनोज कंवर से 9418082492 मोबाईल पर संपर्क कर सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.