पालमपुर में नगर निगम और विद्युत विभाग का गैरकानूनी जानलेवा खेल, सरेआम उड़ाई जा रहीं कानून की धज्जियां

मुख्यमंत्री को बदनाम कर रही नगर निगम और विद्युत विभाग के अधिकारी वार्ड नं 5 में हरे-भरे वृक्ष पर जड़ दिया बिजली का मीटर,

0
Advt

पालमपुर में नगर निगम और विद्युत विभाग का गैरकानूनी जानलेवा खेल (भाग-1)

RAJESH SURYAVANSHI
Editor-in-Chief
HR MEDIA GROUP

जी हां, उपरोक्त शीर्षक को चरितार्थ कर रहे इस चित्र को ध्यान से देखिये।

यह बिजली का मीटर है जनाब जो हरे-भरे वृक्ष पर लगाया है विद्युत विभाग पालमपुर ने, वार्ड नं 5 में, एक लाभार्थी के ओब्लाइज करने के लिए।

इस अनुचित कार्य में विभाग के कितने कर्मचारी और अधिकारी दोषी हैं, इसका उत्तर संबंधित विभाग ही दे सकता है।

ध्यान रहे, यह खतरनाक, जानलेवा, गैरकानूनी नंगा खेल यहां पिछले करीब 9 महीने से चल रहा है लेकिन सब कुम्भकर्णी नींद में सोए हुए हैं।

इतना ही नहीं, इस जानलेवा खेल में नगर निगम पालमपुर भी पूरी तरह से संलिप्त नज़र आता है।

ऐसा आरोप लोग इसलिये लगा रहे हैं क्योंकि इस काण्ड की शिकायत निगम को बहुत पहले की जा चुकी है लेकिन नगर निगम के अधिकारियों/कर्मचारियों ने कानून को ताक पर रख दिया और इस गैरकानूनी खेल को चलते रहने दिया। करंट लगने से किसी निर्दोष की जान जाती है तो जाए नगर निगम या बिजली विभाग को इससे क्या लेना-देना।

गौरतलब है कि मामले की शिकायत मुख्यमंत्री कार्यालय तक जा पहुंची है। देखते हैं ऊंट किस करवट बैठता है!

इस समाचार के वायरल होने के बाद किस-किस की कुम्भकर्णी नींद टूटती है और मुख्यमंत्री को अकारण बदनाम करने वाले अधिकारियों का भंडाफोड़ होता है क्योंकि गैरकानूनी काम कर्मचारी और अधिकारी करते हैं लेकिन जनता में सरकार के विरुद्ध गलत संदेश जाता है।

अगले भागों में होगा निगम और अन्य कई सरकारी विभागों के और भी कई गैरकानूनी कामों का पर्दाफाश। इसलिए पढ़ते रहिए…..India Reporter

Leave A Reply

Your email address will not be published.