स्वर्ण आयोग के गठन की मांग कर रहे स्वर्ण समाज के लोगों ने विधानसभा परिसर में किया ज़बरदस्त हंगामा, भारी तोड़फोड़, हालात हुए खतरनाक, कई लोग ज़ख्मी

आरक्षण प्रणाली से लोग परेशान, भारत सरकार को खत्म करना होगा आरक्षण रूपी दानव, केवल आर्थिक आधार पर हो आरक्षण

0

TAPOVAN

RAJESH SURYAVANSHI
Editor-in-Chief
HR MEDIA GROUP

स्वर्ण आयोग के गठन की मांग पर अड़े स्वर्ण समाज के लोगों ने विधानसभा सत्र के पहले दिन ही तपोवन स्थित विधानसभा परिसर में जमकर प्रदर्शन और हंगामा किया। माहौल इतना तनावपूर्ण हो गया कि सवर्ण समाज के लोगों ने विधानसभा परिसर का घेराव करने की कोशिश की, जिसके चलते प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड्स तोड़ दिए और कई गाडिय़ों के शीशे भी फोड़ डाले। इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने विधानसभा परिसर के भीतर घुसने की भी कोशिश की। स्थिति इतनी खराब हो गई कि प्रदर्शनकारियों ने अग्निशमन विभाग की गाडिय़ों को भी नुकसान पहुंचाया।

स्थिति संभालने के लिए पुलिस और FIRE BRIGADE के कर्मियों ने प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछारें कर दीं। जिस पर गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसमें कई लोग जख्मी भी हुए हैं। इस दौरान डीजीपी संजय कुंडू और डीसी कांगड़ा निपुण जिंदल भीड़ के बीच फंस हैं। प्रदर्शनकारयों के पथराव में एएसपी का वाहन और एंबुलेंस के शीशे टूट गए। फिलहाल मौके पर स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। दोनों तरफ टकराव की स्थिति बन गई है।

फिलहाल स्वर्ण आयोग के गठन की मांग को आम जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है क्योंकि भारतीय समाज आरक्षण रूपी दानव से परेशान हो चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.