कै0 विक्रम बतरा मैदान पालमपुर में आयोजित होगा गणतंत्र दिवस

कोविड़-19 संक्रमण में सभी प्रकार के आयोजनों के बंद रहने के बाद काफी समय बाद किसी कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है

0

 कै0 विक्रम बतरा मैदान पालमपुर में आयोजित होगा गणतंत्र दिवस

INDIA REPORTER NEWS
PALAMPUR : Dr. K.S. SHARMA
उपमण्डल स्तरीय गणतंत्र दिवस के आयोजन की तैयारियों को लेकर एसडीएम पालमपुर, धर्मेश रामोत्रा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में तहसीलदार वेद प्रकाश सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया।
एसडीएम ने बताया कि हर वर्ष की तरह गणतंत्र दिवस का आयोजन हर्षोल्लास के साथ 26 जनवरी को शहीद कै0 विक्रम बतरा मैदान पालमपुर में किया जायेगा। उन्होंने कहा कि कोविड़-19 संक्रमण में सभी प्रकार के आयोजनों के बंद रहने के बाद काफी समय बाद किसी कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोविड़-19 के सभी नियमों की अनुपालना के साथ पूर्व के वर्षों की तरह गणतंत्र दिवस पर गरिमापूर्ण एवं सुंदर कार्यक्रम का आयोजन धूमधाम से किया जायेगा।
     उन्होंने बताया कि पुलिस, होमगार्ड और एनसीसी द्वारा आकर्षक मार्चपास्ट साथ देश-भक्ति से ओत-प्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए कॉलेज, स्कूल, स्वयं सहायता समूहों, आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और अन्य संस्थाओं को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में शारीरिक दूरी एवं अन्य सभी कोविड़ प्रोटोकाल की सख्ती से अनुपालना को सुनिश्चित करने के लिए भी दिशा-निदेश जारी किये गये।
     एसडीएम ने बताया कि गणतंत्र दिवस पर कार्यक्रम का शुभारंभ स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यापर्ण कर श्रद्धासुमन अर्पित करने के साथ होगा। इसके उपरांत शहीद कै0 बिक्रम बतरा मैदान में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों के परिजनों को विशेष रूप से आमंत्रित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों के परिजनों, कोविड़ काल तथा समाजिक कार्यों में उत्कृष्ठ सेवाएं देने वालों को सम्मानित किया जायेगा। उन्होंने उपमण्डल के सभी विभागाध्यक्षों से अपने अधीन स्टाफ की गणतंत्र दिवस समारोह में उपस्थिति सुनिश्चित करने के आदेश  भी दिये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.