सुलाह हलके की चार वर्षों की उपलब्धियों को दर्शाती विवरिणीका ‘प्रयास ईमानदार-काम दमदार’ का विमोचन किया

0
Advt

Dr. K.S. Sharma

पालमपुर, 9 जनवरी : विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने रविवार को सुलाह हलके की चार वर्षों की उपलब्धियों को दर्शाती विवरिणीका प्रयास ईमानदार काम दमदार का विमोचन किया।

इस विवरिणीका में सुलाह हलके में चार वर्ष में किये विकास कार्यों को सचित्र प्रदर्शित किया गए है। आने वाले समय मे इसे घर घर तक पहुंचाया जायेगा।

परमार ने कहा कि प्रदेश में कोविड संक्रमण के बढ़ते मामलों के देखते हुए 10 जनवरी के मुख्यमंत्री, जयराम ठाकुर के सुलाह के दौरे को स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार आम आदमी की सरकार है और प्रदेश के नागरिकों की सुरक्षा ही सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि कोविड की पहली और दूसरी लहर में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विवेकता से कोविड के प्रभाव को कम करने और इसकी रोकथाम का कार्य सफलतापूर्वक किया। उन्होंने कहा कि आजकल भी प्रदेश में संक्रमण बढ़ने के मामले सामने आने से सरकार ने शिक्षण संस्थानों को बंद किया है साथ मुख्यमंत्री ने भी अपने कार्यक्रम भी स्थगित किए हैं।
विधान सभा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 10 जनवरी को एक ही दिन में लगभग 138 करोड़ की 45 विभिन्न विकास योजनाओं उद्धघाटन एवं शिलान्यास करने थे। उन्होंने कहा कि सुलाह के लिये एक दिन में करोड़ रुपये की विकास योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास को लेकर लोगों में भारी उत्साह था। उन्होंने कहा कि लोगों की जनभावनाओं के अनुरूप परौर में मुख्यमंत्री के स्वागत और आभार के लिये एक भव्य समारोह का आयोजन रखा गया था। मुख्यमंत्री के सुलाह प्रवास को लेकर हलके के लोगों में भारी उत्साह था और हजारों लोग कार्यक्रम में शरीक होने वाले थे। मुख्यमंत्री स्थान-स्थान पर कार्यकर्ताओं द्वारा तोरणद्वार लगाए गए थे लेकिन लोगों स्वास्थ्य को चिंता करते हुए इस कार्यक्रम को स्थगित किया है।
परमार ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री किसी भी चुनौती से पार पाने के लिये सक्षम हैं और सरकार ने तीसरी लहर से निपटने की भी मुकम्मल तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हालात सामान्य होते ही सुलाह में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा।

Random sampling at New Bus Stand, Palampur

Leave A Reply

Your email address will not be published.