विपिन परमार का आभार : शान्ति शर्मा, महासचिव सुलाह भाजपा, पूर्व

0

Dr. K.S. Sharma

वोदा से हरिजन बस्ती, हारवोदा,ड़डेसर अटियाला दाई सड़क जोकि 1992 में लोकनिर्माण विभाग के वजट में थी। जब माननीय शांता कुमार जी सुलह विधानसभा क्षेत्र के विधायक और हिमाचल प्रदेश सरकार में मुख्यमंत्री थे। ओर में सुलह भाजपा मण्डल का महासचिव था।


कई बार यह सड़क बनी और‌ कुछ लोगों की वजह से बन्द हो गई। टीका ड़डेसर के निवासियों ने 2004 में सड़क हेतु एक परिवार जो सड़क नहीं बनने दे‌ रहा था उसे पैसे देकर सड़क के लिए जमीन खरीदी। जिस कारण अटियला दाई से हारवोदा तक तो सड़क बन गई पर आगे फिर एक परिवार की वजह से सड़क नहीं बन पाई।
💐2017 में जब मान्य विपन सिंह परमार भारी बहुमत से सुलह के विधायक बने तो हम सब टीका ड़डेसर अटियाला दाई के निवासी उनसे मिले और उन्हें इस सड़क की समास्या के वारे में विस्तार से जानकारी दी.

विपन सिंह परमार जी के अनथक प्रयासों से उस परिवार पर दवाब डाल कर समझाया और विपन सिंह परमार जी के हम आभारी की उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार से इस सड़क हेतु एक करोड़ 40 लाख रुपए स्वीकृत करवा कर इस सड़क का निर्माण करवाया*।
वोदा से ड़डेसर, हारवोदा जाने हेतु पहले तीन किलोमीटर लम्बे रास्ते लोअर वोदा, मालोग, वरकड़ी चोक अटियाला दाई से ड़डेसर हारवोदा पहुंचना पड़ता था अब केवल पांच मिनट का रास्ता।
यह सब मान्य विपन सिंह परमार जी के अनथक प्रयासों का परिणाम टीका ड़डेसर हारवोदा के निवासी हमेशा परमार जी के आभारी रहेंगे।
शान्ति स्वरूप शर्मा
पूर्व महासचिव भाजपा मण्डल
सुलह

Leave A Reply

Your email address will not be published.