डॉ. राजेश सूद की अध्यक्षता में प्रदेश चिकित्सक संयुक्त संघर्ष समिति की वर्चुअल बैठक

0

SANSAR SHARMA

प्रदेश चिकित्सक संयुक्त संघर्ष समिति की वर्चुअल बैठक आज 21 फरवरी को समिति के अध्यक्ष डॉक्टर राजेश सूद की अध्यक्षता में हुई जिसका संचालन प्रदेश चिकित्सक संघर्ष समिति के महासचिव डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने किया।

इस बैठक में सभी सदस्यों ने एकमत से फैसला किया कि जब तक प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी स्वस्थ होकर प्रदेश वापस नहीं आ जाते, तब तक चिकित्सकों के संघर्ष को और तेज नहीं किया जाएगा। बल्कि तब तक केवल 2 घंटे की पेन डाउन और गेट मीटिंग्स 9:30 से 11:30 बजे तक यथावत जारी रहेगी।

समिति के अध्यक्ष डॉक्टर राजेश सूद ने प्रदेश के सभी चिकित्सकों का धन्यवाद किया कि वह अपने अधिकारों के प्रति जागरूक हैं और सब एक दूसरे को पूर्ण रुप से समर्थन दे रहे हैं।

महासचिव डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि हम प्रदेश की जनता से भी प्रार्थना करते हैं कि वह भी हमारे इस संघर्ष में सरकार को जगाने का काम करें ।

पुष्पेंद्र वर्मा ने बताया कि इस पेन डाउन स्ट्राइक के दौरान सभी चिकित्सकों ने आपातकालीन सेवाएं जारी रखी और आगे भी यह आपातकालीन सेवाएं और कोविड-19 सेवायें जारी रहेंगी।

उन्होंने सरकार से चिकित्सकों के मसले को गंभीरता पूर्वक लेने की भी सरकार से गुजारिश की।

बैठक में डॉ मुकुल भटनागर, डॉ घनश्याम वर्मा डॉक्टर मानिक सहगल ,डॉ विशाल जमवाल, डॉक्टर दिलबाग ठाकुर, डॉ अंकुर गौतम ,डॉक्टर आदित्य कश्यप डॉक्टर मधुर गुप्ता ने वेटरनरी मेडिकल संघ की तरफ से, डॉक्टर प्रदीप कश्यप, डॉक्टर अरुण राणा ने प्रदेश डेंटल मेडिकल ऑफिसर संघ की तरफ से हिस्सा लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.