गणतन्त्र दिवस के भव्य कार्यक्रम में डाॅ. राम कुमार सूद को मिला सम्मान

तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा पण्डाल

0

गणतन्त्र दिवस के भव्य कार्यक्रम में डाॅ. राम कुमार सूद को मिला सम्मान

तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा पण्डाल

 

INDIA REPORTER NEWS
PALAMPUR : RAJESH SURYAVANSHI

गणतन्त्र दिवस के उपलक्ष्य पर विख्यात् समाजसेवी एवं पूर्व एसएमओ डाॅ. राम कुमार सूद को एसडीएम पालमपुर श्री धर्मेश रामोत्रा द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। उल्लेखनीय है कि डाॅ. राम कुमार सूद समय-समय पर ज़रूरतमन्द लोगों की हर सम्भव सहायता करते हैं तथा दीनः-दुखियों की मदद करने में सहर्ष अग्रणी भूमिका निभाते आ रहे हैं। स्वास्थ्य क्षेत्र के साथ-साथ शिक्षा के क्षेत्र में भी उन्होंने तन-मन-धन से अपनी सेवाएं अर्पित की हैं। अभी हाल ही में उन्होंने ब्लड बैंक सोसायटी को लगभग साढ़े 28 लाख रूपए का दान देकर अत्याधुनिक मोबाईल वैन उापलब्ध करवाई है जिसने पालमपुर सिविल अस्पताल में लोगों की सेवा करना भी आरम्भ कर

दिया है। अभी इसका विधिवत् उद्घाटन होना बाकी है। इसमें नई तकनीक के उपकरण लगाने का काम ज़ोरों पर है। इससे कई सीरियस मरीज़ों की जान बचाने में बहुत सहायता मिलेगी।

डाॅ. राम कुमार जैसे महान् दानी सज्जन को जब भव्य तरीके से आयोजित रिपब्लिक डे के मौके पर सम्मानित किया जा रहा था तो लोगों की ज़ोरदार तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा षहीद विक्रम बतरा मैदान गूंज उठा। उनकी हर किसी ने दिल से सराहना की तथा उनकी लम्बी उम्र की दुआएं कीं। जनसेवा के कार्यों हेतु उनकी जितनी प्रषंसा की जाए, कम है, ऐसा लोगों का मानना था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.