12999 रु में स्मार्ट TV ऑफर, अगर आप कोई नया स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका हो सकता है.

0

Realme TV Offer: रियलमी (Realme) की रियलमी डेज़ सेल में ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्राहक यहां से कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदने के साथ-साथ स्मार्ट टीवी पर भी डिस्काउंट पा सकते हैं. ग्राहकों को यहां से रियलमी के प्रोडक्ट पर बेस्ट डील पाने का मौका दिया जा रहा है.

ऐसे में अगर आप कोई नया स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका हो सकता है.

ऐसा इसलिए क्योंकि रियलमी डेज़ सेल में ग्राहक रियलमी स्मार्ट टीवी नियो को 1,000 रुपये की छूट पर घर ला सकते हैं. सेल में इस टीवी को 13,999 रुपये के बजाए सिर्फ 12,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

रियलमी के स्मार्ट टीवी में 32 इंच का बेज़ल-लेस डिस्प्ले है, जो TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आता है. ये क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो ARM Cortex-A35 सीपीयू और Mali 470 जीपीयू के साथ 64-बिट आर्किटेक्चर पर बनाया गया है.

ये टीवी प्रोसेसर क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन को सपोर्ट करती है, जिसके बारे में कहा जाता है कि ये ब्राइटनेस, कलर, कॉन्ट्रास्ट और क्लैरिटी में सुधार के साथ-साथ पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है.

 

Realme स्मार्ट टीवी नियो में 20W का डुअल स्पीकर
रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20W ड्यूल स्पीकर हैं, जो क्रिस्टल क्लियर साउंड के लिए जाने जाते हैं. इसमें CC कास्ट भी शामिल है, जो ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से सीधे अपने टीवी पर मोबाइल गेम खेलने या फिल्मों को स्ट्रीम करने की अनुमति देता है.

कनेक्टिविटी विकल्पों में 2.4GHz वाई-फाई, दो एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-A पोर्ट, एक AV पोर्ट और एक LAN पोर्ट शामिल हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.