राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोहर शर्मा ने बैसाखी पर शुभकामनाएं देते हुये वर्तमान व पूर्व सरकार के मंत्रियों को गाऊ माता के संरक्षण के लिए तलब किया

0

 

आज आजाद हिंद क्रांतिकारी पार्टी (ए .एच .के .पी.) के राष्टीय उपाध्यक्ष एंव प्रवक्ता मनोहर शर्मा ने पार्टी की तरफ से प्रदेश व देश वासियों को बैसाखी पर्व की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देते हुए वर्तमान व पूर्व सरकार के मंत्रियों को गाऊ माता के संरक्षण के लिए तलब किया ।

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में गाय माता के साथ हो रहे अत्याचार व अन्याय से देवभूमी का हर नागरिक आज शर्मिंदा है ।उन्होंने कहा कि आज भी गाऊ माता सड़कों पर घुम रही है जो कि आए दिन किसी ना किसी हादसे को न्यौता देती रहती हैं जो कि प्रदेश के हर नागरिक के लिए एक चिंता का विषय बनता जा रहा है ।

सरकार बताए कि गाऊ माता के संरक्षण के लिए आज तक जनता द्वारा कितना फंड आया, कितना सरकार की तरफ से रिलीज हुआ और कहाँ उस फंड का इस्तेमाल हुआ। वर्तमान सरकार मिडिया के माध्यम से स्पष्ट करे ।

साथ ही मनोहर शर्मा ने सरकार से अनुरोध किया कि गाऊ माता का संरक्षण कर गाऊ माता को राज्य पशु घोषित किया अनिवार्य है व गाय माता के संरक्षण के लिए आज तक किसी सरकार ने कोई निति नहीं बनाई ।

हिमाचल प्रदेश को पुरी दुनिया देवभूमि के नाम से जानती है तो माता कहलाने वाली गाय माता के साथ हो रहे अन्याय को रोकने के लिए निष्ठापूर्वक सरकारों ने आज तक नियम क्यों नहीं बनाया ।

पार्टी के उपाध्यक्ष मनोहर शर्मा ने कहा कि आजाद हिंद क्रांतिकारी पार्टी को हिमाचल की जनता का समर्थन मिलते ही गौ माता के संरक्षण के साथ गौ माता को राज्य पशु घोषित किया जाएगा और हर तहसील में गऊशाला खोली जाएगी ।

गऊशाला में कर्मचारी सरकारी स्तर पर रखें जाएंगे व दिन में महिलाओं की ड्यूटी होगी रात को पुरुषों की डयूटी होगी साथ में उन कर्मचारियों को पेंशन भोगी बनाया जाएगा  जिससे प्रदेश में रोजगार को बढ़ावा मिलेगा व प्रदेश की इनकम बढ़ेगी और बेरोजगारी की समस्या दूर होगी ।

शर्मा ने कहा कि सरकारें यदि प्रदेश के हित में समय समय पर सही नीतियाँ बनाती रहती तो ना प्रदेश कर्ज में डूबता ना बेरोजगारी व महंगाई बढ़ती ।

साथ ही शर्मा ने कहा कि वर्तमान सरकार बताए कि प्रदेश में आऊट सोरस पर रखे गए कर्मचारियों के लिए रेगुलर करने का नियम क्यों नहीं बनाया जा रहा है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.