Brutal Murder : भोजन में नमक थोड़ा ज़्यादा होने पर पत्नी का कर दिया बेरहमी से क़त्ल, Husband_kills_wife_over_excessive _salt_in_breakfast

0

खुशखबरी…. खुशखबरी

भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को जड़ से उखाड़ फैंकूँगा : आम आदमी को मिलेगी मुफ्त शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा : KEJRIWAL

–——————///———/////—————

मुम्बई में नास्ते में नमक थोड़ा ज़्यादा होने पर एक वहशी पति ने अपनी मासूम पत्नी को बेरहमी से मार डाला।

नवघर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मिलिंद देसाई ने कहा कि, आरोपी ने पहले पत्नी निर्मला का बेडरूम में हाथों से गला घोंटा और बाद में उसने कपड़े टांगने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली नायलॉन की रस्सी को नीचे खींच लिया और यह सुनिश्चित करने के लिएउसका फिर से गला घोंट दिया कि वह मर जाए. 12 साल के बच्चे चिन्मय ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.


पुलिस ने बताया कि, आरोपी पति के जाने के बाद महिला फर्श पर पड़ी हुई थी. इसके बाद बच्चे ने अपनी दादी और मामा प्रभाकर गुरव को बुलाया.

मृतक महिला के भाई गुरव ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन और देवर के बीच पिछले दो सप्ताह से घरेलू मुद्दों को लेकर लड़ाई चल रही थी. वह निर्मला को ऑटो से पंडित भीमसेन जोशी सिविक अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.
इस बीच अगले दिन आरोपी निकेश घाग खुद नवघर थाने पहुंचा और ऑन-ड्यूटी पुलिस को हत्या की सूचना दी. पुलिस घाग के साथ फ्लैट पर पहुंच गई. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार को उपवास कर रहा था और उसे नाश्ते में नमक ज्यादा मिला. इसके बाद उसने निर्मला से पूछताछ की और लड़ाई बढ़ गई.
पुलिस ने कहा कि, हमने आरोपी निकेश घाग को आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है और जब ठाणे अदालत में पेश किया गया तो आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.