भाजपा सरकार की घोषणाओ पर AAP हमलावर, केजरीवाल मॉडल की नकल करने की अधूरी कोशिश: एस एस जोगटा, आप प्रदेश प्रवक्ता*

BJP, महिलाओं को दिल्ली की तर्ज पर बसों में फ्री यात्रा और बीजेपी शासित राज्यों में भी करें घोषणा: एस एस जोगटा आप प्रदेश प्रवक्ता*

0

 

*भाजपा सरकार की घोषणाओं पर आप हमलावर, केजरीवाल मॉडल की नकल करने की अधूरी कोशिश: एस एस जोगटा आप प्रदेश प्रवक्ता*

*BJP, महिलाओं को दिल्ली की तर्ज पर बसों में फ्री यात्रा और बीजेपी शासित राज्यों में भी करें घोषणा: एस एस जोगटा आप प्रदेश प्रवक्ता*

शिमला

RAJESH SURYAVANSHI
Editor-in-Chief, 9418130904
HR MEDIA GROUP

हिमाचल दिवस पर भाजपा सरकार द्वारा हिमाचल में की गई फ्री बिजली, पानी देने की घोषणा पर आम आदमी पार्टी का हमला लगातार जारी है।

आप के प्रदेश प्रवक्ता एस एस जोगटा ने बयान जारी करते हुए , सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह जयराम सरकार ने 125 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कही है,ये पूरी तरह से आप से भयभीत हो चुके हैं और आप की नीतियों को कॉपी कर रहे। लेकिन आपको ये बताना चाहूंगा इनको कॉपी करना भी नहीं आता,125 यूनिट से क्या होगा, आप दिल्ली में 200 यूनिट फ्री बिजली सभी उपभोक्ताओं को दे रही,जबकि पंजाब में आज 300 यूनिट फ्री बिजली देने का ऐलान हो गया है। ये पूरी तरह से जनता के साथ छलावा कर रहे ।

हिमाचल में चुनाव है इसलिए ऐसी घोषणा कर रहे,जबकि अन्य राज्यों में जहां इनकी सरकार है वहां क्यों नहीं ये बिजली फ्री करते।

आप प्रवक्ता ने कहा,उत्तराखंड में भी चुनावों में इन्होंने फ्री बिजली की बात कही लेकिन जब सरकार बनी तो वहां पर बिजली मुफ्त करने के बजाय बिजली के दामों को बढ़ा दिया जो बीजेपी के चाल चरित्र और चेहरे को दर्शाता है। लेकिन इस बार हिमाचल की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने महिलाओं को बसों में आधा किराया देने की बात कही है ,अगर देना ही था तो पूरी तरह से मुफ्त बस सेवा महिलाओं को मुहैया करवाते जैसे दिल्ली में पिछले तीन सालों से महिलाओं को फ्री सफर की सुविधा केजरीवाल सरकार दे रही है।

उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर बीजेपी आप के आने से बौखला गई,भयभीत हो गई, इनको अब अपनी सियासी जमीन खिसकती दिख रही इसलिए ये आप की नीतियों को कॉपी कर रहे लेकिन उसमें भी ये असफल हो रहे। जनता इनके मंसूबों को जान चुकी है,समझ चुकी है और अब इनके झांसे में नहीं आने वाली है।

हिमाचल में आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनेगी और जनता को दिल्ली मॉडल की तरह सभी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.