अंतिम आग्रह : डबल इंजन की सरकार गरीब कर्मियों को सम्मान जनक पेंशन दीजिए, 250 रुपये की पेंशन में वे भूखे मरने की कगार पर हैं ।

0

डबल इंजन की सरकार क्यों हमारे एनपीएस के तहत रिटायर कर्मियों को सम्मान जनक पेंशन देने में असमर्थ है । देश के रिटायर एनपीएस कर्मचारी बीमार हैं क्योंकि 250 रुपये की पेंशन में वे भूखे मरने की कगार पर हैं ।

सतेंदर सिंह तिवारी राष्ट्रीय अध्यक्ष मध्यप्रदेश

राष्ट्रीय न्यू मूवमेंट अध्यक्ष सतेंदर सिंह तिवारी, मध्यप्रदेश व राष्ट्रीय सयोंजक जनक सिंह रावत, मध्यप्रदेश ने हिमाचल प्रदेश में कर्मचारियों के समानता के हक के लिए 6 दिन की भूख हड़ताल पर बैठे व्यक्ति प्रवीण शर्मा को राष्ट्रीय संघ की तरफ से प्रदेश का अध्यक्ष चुनने के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि हिमाचल के लोग एन एम ओ पी एस का साथ दे ।

प्रवीण शर्मा ने राष्ट्रीय नयू मूवमेंट फार ओल्ड पेंशन संघ को इतिहास में समानता के हक के लिए आवाज उठाने वाला संगठन बताते हुए कहा कि जो पीड़ित लोग उनके हक की लड़ाई में साथ नही देते वे किस प्रकार से समानता का अधिकार दिलवा पाएंगे ।

इंडिया रिपोटर टुडे अंतराष्ट्रीय श्री राजेश सूर्यवंशी जी का मूवमेंट धन्यवाद करता है क्योंकि हमारे हक के लिए हमारा साथ दे रहें।

तिवारी जी हिमाचल प्रदेश पर विश्वाश करते हैं  और उनके विश्वास को हम हिमाचल प्रदेश से टूटने नही देंगे ।

हमारी सरकार से अंतिम बार आग्रह है कृपया डबल इंजन की सरकार गरीब कर्मियों को सम्मान जनक पेंशन दीजिए ।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.