संजीव कुमार कुल्लू विस से लड़ेंगे चुनाव बूथ स्तर पर अभियान तेज, -जनता का मिल रहा भरपूर प्यार व सहयोग :संजीव, पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष खीमी राम के पुत्र संजीव कुमार समाज सेवा में भी निभाते हैं सराहनीय भूमिका

0

संजीव कुमार कुल्लू विस से लड़ेंगे चुनाव बूथ स्तर पर अभियान तेज

जनता का मिल रहा भरपूर प्यार व सहयोग :संजीव

पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष खीमी राम के पुत्र संजीव कुमार समाज सेवा में भी निभाते हैं सराहनीय भूमिका

Munish Kundal reports…

Munish Koundal, Chief Editor
MUNISH KOUNDAL
CHIEF EDITOR

भुंतर, 3 जून । पूर्व मंत्री एवं भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष खीमी राम के सपुत्र संजीव कुमार शर्मा ने कुल्लू विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का दावा किया है। संजीव कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि वह एक डेढ़ साल से जनता के बीच में रहे हैं और उनकी समस्याओं को सुनते हैं ।
सरकार व संबंधित विभाग से उन समस्याओं को हल करने का हमारा प्रयास रहता हैं । उन्होंने कहा कि यह चुनावी वर्ष हैं और गतिविधियों का दौर शुरू है। बहुत सारे बूथों का हमने दौरा किया और जनता से बातचीत कर रहे हैं । जनता का भरपूर समर्थन हमें मिल रहा हैं । एक बार फिर बूथ लेबल पर हमारा जनसंपर्क अभियान शुरु होगा जिसे लगवैली से शुरु किया जाऐगा ।
कुल्लू और बंजार विधानसभा क्षेत्र पहले एक ही था और कुल्लू की जनता से हमारा मिलना- जुलना व प्रेम पहले से ही हैं । बता दें संजीव शर्मा का अपना दायरा है वह समाज सेवा में भी अपनी भागीदारी निभाते रहते हैं वहीं बात करें तो पूर्व में किसान मोर्चा के प्रदेश सचिव रहे हैं । संजीव शर्मा ने प्रेस वार्ता में बताया कि उन्होंने हिंदू जागरण मंच सहित भारतीय जनता पार्टी में स्थानीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक विभिन्न दायित्वों पर काम किया है इसके अलावा आरएसएस व एवीबीपी में भी काम किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि इस बार पार्टी उन्हें इग्नोर नहीं करेगी और पूर्ण मौका देगी। गौर रहे कि कुल्लू सदर से गत चुनाव भाजपा के कदावर नेताओं सहित युवा नेता टिकट की फिराक में हैं। वहीं अब संजीव कुमार की दावेदारी ने राजनीतिक माहौल में काफी हालचाल मचा रखी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का ऑफर एक बार नहीं कई बार आए हैं लेकिन वे भाजपा के सच्चे सिपाही हैं और भाजपा में ही अपनी लड़ाई लड़ेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के करीबी संजीव कुमार ने कहा कि धूमल ने प्रदेश में अभूतपूर्व कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि धूमल सरकार ने प्रदेश में शिक्षा, रोजगार,सड़क सुविधा,पेयजल सुविधा आदि में अभूतपूर्व आयाम स्थापित किए हैं। यही कारण हैं कि प्रेम कुमार धूमल के आज भी हजारों लाखों चाहवान है और लाखों लोगों के दिलों में राज करते हैं। उस नाते निश्चित तौर पर मैं भी उनका समर्थक हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के आशीर्वाद से ही मैं कुल्लू सदर से टिकट हासिल करूंगा। बहरहाल संजीव कुमार की सक्रियता से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.