सांसद किशन कपूर व इन्दु गोस्वामी से धन राशि जारी करने का आग्रह किया पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा ने, एक दशक से लटके पड़े हैं महिला मंडल भवनों के निर्माण कार्य

0

ALPHA ACADEMY
NETAJI SUBHASH COLLEGE OF NURSING

SANSAR SHARMA
की रिपोर्ट

एक दशक से अधर में लटके महिला मण्डल भवनों के निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने सांसद श्री किशन कपूर व सुश्री इन्दू गोस्वामी से धन राशि जारी करने का किया आग्रह :

बतौर सांसद राज्य सभा श्री शान्ता कुमार जी ने ग्रांम पंचायत हन्गलो के अन्तर्गत जागृति महिला मण्डल पद्धरा , ग्रांम पंचायत नच्छीर के अन्तर्गत शान्ति महिला मण्डल वोहल , नगर निगम पालमपुर के अन्तर्गत वार्ड बनूरी के अन्तर्गत महिला मण्डल भवन के लिए धन राशि स्वीकृत की थी । बढती मंहगाई के चलते शायद धन राशि कम पड जाने के कारण आज एक दशक से ये तीनों भवन अधर में लटके पडे है। अपने जन सम्पर्क अभियान के दौरान पूर्व विधायक ने उपरोक्त तीनों निर्माणधीन भवन स्थलो का धरातल पर जाकर निरिक्षण किया ।

पूर्व विधायक ने खेद व्यक्त करते हुए कहा कि इतना लम्बा समय वीत गया अव तो इन निर्माणाधीन भवनों की चोखटों व खिड़कियों को जंग खाये जा रहा है। इस मोके पर पूर्व विधायक ने तीनों महिला मण्डलों की प्रतिनिधियों को आश्वासन देते हुए कहा कि वह इन तीनों महिला मण्डलों के अधूरे पडे कार्य को पूरा करने के लिए लोकसभा सांसद श्री किशन कपूर जी एवं राज्य सभा सांसद सुश्री इन्दू गोस्वामी जी से धन राशि स्वीकृत करने का विशेष आग्रह करेंगे।

फोटो: अधर में लटके महिला मण्डल भवनों की झलक ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.