निठल्ले अधिकारियों पर एक्शन लें मुख्यमंत्री, 15 करोड़ का अस्पताल भवन पड़ा है बेकार : प्रवीन कुमार, पूर्व विधायक

0

किस तरह निठल्ले अधिकारियों की कार गुजारी के चलते कार्यकर्ताओं को लाजवाब होना पडता है :- प्रवीन कुमार पूर्व विधायक …….

यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार का कहना है कि 14 अप्रैल को माननीय मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर जी ने नागरिक चिकित्सालय पालमपुर के अनुमान्यता 15 करोड़ की लागत से बने अतिरिक्त भवन का लोकार्पण किया था।

आज इतना लम्बा समय हो गया लेकिन यहाँ अतिरिक्त नये भवन ने काम करना शुरू नहीं किया है। जबकि प्राप्त जानकारी के मुताबिक नये भवन के अन्दर 136 बिस्तर तो आक्सीजन कनैक्शन के साथ मरीजों के लिए लग चुके हैं ।

नये भवन को शुरु न करने का बस यही बहाना वताया जा रहा है कि लिपट नहीं लगी है।

पूर्व विधायक ने उदाहरण देते हुए कहा जव बतौर विधायक उन्होंने एक निर्धारित समय के भीतर 23 सितम्बर 2009 को तत्कालीन मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल जी से इसी पुराने होस्पीटल भवन का लोकार्पण करवाया था तो उस वक्त भी न लिपट लगी थी ओर न ही जनरेटर लगा था । उस समय तमाम वैकल्पिक व्यवस्थातायें स्थापित करके काम शुरू करवाया था। इस तरह लिपट ओर जनरेटर बाद में ही लगे थे ।

पूर्व विधायक ने बताया वर्तमान में तो इस नये भवन की दो मंजिलों के साथ सीधी कुनेक्टीविटी है ओर बाकायदा अन्तिम मंजिल तक रैंप भी बना हुआ है। तो फिर इस तरह की आनी कानी कहीं सरकार को नीचा दिखाने का कथित प्रयास तो नहीं ?

पूर्व विधायक ने कहा यह वही पालमपुर नागरिक चिकित्सालय का भवन है जिसकी कि बतौर विधायक तत्कालीन मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल जी के करकमलों से 20 मार्च 2011 को आधारशिला रखवाई थी ओर आज 11बर्षों के बाद यही भवन मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर जी के कुशल नेतृत्व में बन के तैयार हुआ है।

पूर्व विधायक ने होस्पीटल प्रशासन से आग्रह किया है कि जिन मरीजों के अतिरिक्त विस्तर बाहर बरामदे में लगे हैं इन्हें अविलम्ब इस शानदार भवन में शिफ्ट किया जाये ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.