रोटरी क्लब पालमपुर द्वारा आज करवा चौथ व्रत के उपलक्ष्य में मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन

0
Vijay Sood की रिपोर्ट

रोटरी क्लब पालमपुर द्वारा आज करवा चौथ व्रत के उपलक्ष्य में मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया l जिसमे राजकीय कन्या विद्यालय पालमपुर की प्रिंसिपल रितु जम्वाल मुख्यतिथि रही जबकि नगर निगम पालमपुर की मेयर पूनम बाली विशेष अतिथि के रूप में पधारी।

रोटरी क्लब पालमपुर के अध्यक्ष विकास वासुदेवा व सचिब नितिका जम्वाल ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 25 छात्राओं ने पूरे जोश और उत्साह के साथ भाग लिया ।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में अंजली सूद,अलका वासुदेवा व नितिका जम्वाल निर्णयक मंडल में शामिल रहे। मेहंदी प्रतियोगिता में त्योहार के रंग में रंगे छात्राओं ने अपने हाथों को मेहंदी के खूबसूरत और आकर्षक डिजाइनों से सजाया l इस अवसर पर मुख्यातिथि श्रीमती रितु जम्वाल ने प्रतिभागी छात्राओं को उनकी उपलब्धियों पर बधाई दी l उन्होंने करवा चौथ व्रत के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि ऐसी प्रतियोगिताएं बच्चों में उत्साह व उल्लास का संचार करती है जिससे वे प्रतिस्पर्धाओं को सुदृढ़ बना सके। उन्होंने छात्राओ को अपनी सांस्कृतिक धरोहर को संजोए रखने और कला के प्रति रुझान पैदा करने के लिए उत्साहवर्धन किया l

मेहंदी प्रतियोगिता में केएलबी कॉलेज की श्रेया प्रथम रही जबकि इसी कॉलेज की मनीषा द्वितीय तथा गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज राजपुर की छात्रा कशिश तृतीय स्थान पर रही। केएलबी कॉलेज की कनिष्का जारयाल,तनीषा व राजकीय कन्या विद्यालय की मुस्कान को सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया और सभी 25 प्रतिभागियों को भी प्रमाणपत्र व नगद पुरस्कार दिए गए।
इस अवसर पर रोटरी अध्यक्ष विकास वासुदेवा,सचिव नितिका जम्वाल, पूर्व गवर्नर सुनील नागपाल,मनोज कुँवर,ऋषि संगरॉय,सुभाष जगोता
रजित चित्रा,सीमा चौधरी, प्रिथीराज सूद,साहिल चित्रा व राजपुर व केएलबी कॉलेज के रोटेक्टर्स भी मौजूद रहे l

Leave A Reply

Your email address will not be published.