दर्जनों ने थामा कांग्रेस का दामन, कांग्रेस ज्वाइन करने पर सुंदर ठाकुर ने हार पहनाकर किया सबका स्वागत

0

बड़ा भुईन में बीएमएस के पूर्व जिला अध्यक्ष सहित दर्जनों ने थामा कांग्रेस का दामन

⛔कांग्रेस ज्वाइन करने पर सुंदर ठाकुर ने हार पहनाकर किया सबका स्वागत

भुंतर

Munish Koundal, Chief Editor
MUNISH KOUNDAL
CHIEF EDITOR

चुनावी प्रचार के चलते आज बड़ा भुईन पंचायत में कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें कांग्रेस प्रत्यासी सुंदर ठाकुर ने शिरकत की और अपने लिए बोट भी मांगे ।

इस कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बलविंदर सिंह की अगुवाई में बीएमएस के पूर्व जिला अध्यक्ष सहित भाजपा के दर्जनों लोग कांग्रेस में शामिल हुए । कांग्रेस पार्टी के लिए दिल से मेहनत करने पर बलविंदर सिंह सहित अन्य कांग्रेस नेता की पीठ सुंदर ठाकुर ने थपथपाई ।

वहीं सुंदर ठाकुर ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि यह निकम्मी सरकार भुंतर व भूतनाथ पुल को तक नहीं बना सकी । जबकि मैंने विधानसभा में पुल के मुद्दे बड़ी जोर सोर से उठाए । कुल्लू अस्पताल की हालत खराब है डॉक्टरों की कमी से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं । उसके लिए भी हमने धरना प्रदर्शन किए।

सुंदर ठाकुर ने कहा कि हिमाचल के लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी। सरकार बनने के बाद सबसे पहले कर्मचारियों की ओपीएस को बहाल किया जाएगा। महिलाओं को हर महीने 1500रूपए मिलेंगे । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गारंटी दी है कि सत्ता में आने के बाद 10 दिन बाद ओपीएस को बहाल किया जाएगा।

सुंदर ठाकुर ने भाजपा सरकार में एचपीएमसी के उपाध्यक्ष रहे राम सिंह पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि उन्होंने किसानों के लिए पांच साल में क्या किया । आज वह आजाद उम्मीदवार खड़े होकर जनता से बोट मांग रहे हैं और लोगों को बरगला रहे हैं । उन्होने सरकार के होते हुए भुंतर व भूतनाथ पुल की कभी हाल तक नहीं जाना । वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बिलकुल निकमी है ।

महेश्वर सिंह को चुनावी मैदान से बाहर करने पर कांग्रेस के विधायक एवं वर्तमान कांग्रेस प्रत्याशी सुंदर सिंह ठाकुर ने हैरानी बताते हुए दुःखद घटना करार दिया है। सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने आज वरिष्ठ एवं पार्टी के प्रति समर्पित लोगों को ही बाहर कर दिया है जो बेहद दुःखद है। उन्होंने कहा कि यही कारण है आज भाजपा के लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं हम उनका स्वागत करते हैं और हमेशा मानसम्मान करेंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.