रोटरी क्लब पालमपुर ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बन्दला में की नए इंटरैक्ट क्लब की स्थापना

0
SANSAR SHARMA
की रिपोर्ट

रोटरी क्लब पालमपुर द्वारा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बन्दला में नए इंटरैक्ट क्लब की स्थापना की गई। यह जानकारी देते हुए क्लब के प्रधान विकास वासुदेवा व सचिव नितिका जम्वाल ने बताया कि इस नए इंटरैक्ट क्लब में नेहा कपूर को प्रधान व अंकित कपूर को सचिव बनाया गया जबकि मुस्कान कपूर को उपप्रधान,प्रीति को कोषाध्यक्ष,रंजना मीडिया सचिव, तथा आर्यन,सुहानी,अरमान, प्रियांशू,पलक को विभिन्न समितियो का कार्यभार दिया गया।

इस अवसर पर पधारे मुख्य अतिथि डॉ जतिंदर पाल पूर्व प्रधान रोटरी क्लब पालमपुर ने बताया कि इंटरैक्ट क्लब रोटरी का युवा वर्ग है जिसमे 12 से 18 वर्ष के युवा सदस्य बन सकते है तथा यह क्लब स्कूल व कॉलेज के अतिरिक्त सामुदायिक स्तर पर भी बनाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि इंटरैक्ट क्लब का उद्देश्य जहाँ युवाओं का व्यक्तित्व विकास व नेतृत्व विकास को बढ़ावा देना है वही समाजसेवा के विभिन्न प्रकल्पों के माध्यम से युवाओ को मानवता की सेवा में भी जोड़ना क्लब का उद्देश्य है। इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य श्रीमती कविता ने इंटरैक्ट क्लब की स्थापना के लिए रोटरी क्लब का आभार जताया। इस अवसर पर मुख्यतिथि डॉ जतिंदर पाल और रोटरी प्रधान विकास वासुदेवा व सचिव नितिका जम्वाल ने राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के प्रतिभागियों को भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर रोटरी प्रधान विकास वासुदेवा के साथ सचिव नितिका जम्वाल,पूर्व अध्यक्ष डॉ जतिंदर पाल, प्रदीप करोल,प्रधानचार्य कविता,इंटरैक्ट क्लब टीचर इंचार्ज गोपाल कृष्ण,रोट्रेक्ट अध्यक्ष अभिषेक व अन्य रोटरी व रोट्रैक्ट सदस्य व स्कूल का स्टाफ मौजूद रहे। वही स्कूल के बच्चो को अल्पहार भी रोटरी क्लब की तरफ से वितरित किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.