व्यापारियों का हो दस लाख का स्वास्थ्य बीमा

संयुक्त व्यापार मंडल पालमपुर ने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

0

व्यापारियों का हो दस लाख का स्वास्थ्य बीमा

संयुक्त व्यापार मंडल पालमपुर ने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

INDIA REPORTER NEWS
PALAMPUR : MANOJ
संयुक्त व्यापार मंडल पालमपुर की ओर से एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भेंट की और व्यापारी वर्ग की ओर से ज्ञापन देकर यह मांग की कि सभी व्यापारी भाइयों का दस लाख रूपये का स्वास्थ्य बीमा किया जाये और इसका आने वाले बजट में प्रावधान किया जाये। ताकि किसी भी व्यापारी के आकस्मिक निधन पर उसके परिवार को भरण-पोषण के लिए उस बीमे से राशि दी जा सके।
संयुक्त व्यापार मंडल पालमपुर के अध्यक्ष संजीव सोनी और सचिव मनोज रतन ने बताया कि हाल ही में कोरोना महामारी के कारण हमारे कई व्यापारी भाई अपने जीवन को खो चुके हैं और उनके परिवार का अब कोई भी सहारा नहीं है। जिससे उनके परिवार को बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। भविष्य में इस तरह की परेशानी से कोई व्यापारी भाई न जूझें इसलिए इस मांग को पूर्ण करने के लिए प्रदेश भर के व्यापारी वर्ग की सरकार से यह मांग है।
इस दौरान संयुक्त व्यापार मबदल की ओर से मुख्यमंत्री का पालमपुर को नगरनिगम का दर्जा देने के लिए टोपी और अंगवस्त्र पहनकर नागरिक अभिनंदन भी किया गया। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह, प्रदेश वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर एवं अन्य महानुभाव उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.