सुखविंदर सुखू के नेतृत्व में बनी है लोकप्रिय लोकतांत्रिक सरकार, आशीष बुटेल को मंत्री बनाना आवश्यक : राजेश रॉकी

0

DENTAL RADIANCE

PALAMPUR

ALPHA ACADEMY

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश राकी ने जारी प्रेस बयान में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने भाजपा को नाकारते हुए कांग्रेस को पूर्ण बहुमत दिया है। और कांग्रेस के चुने हुए विधायकों ने लोकतान्त्रिक तरीके से श्री सुखविन्द्र सिहं सूखू व प्रदेश का मुख्यमन्त्री बनाया है और उनके नेतृत्व में लोकप्रिय सरकार बनी है।
राजेश राकी ने कहा कि श्री सुखविंदर सिंह ठाकुर जनसाधारण परिवार से सम्बन्ध रखते हैं. उन्होंने NSUI तथा कांग्रेस के अध्यक्ष रहते कांग्रेस पार्टी को ऊँचाई पर ले गए ।
चार बार विधायक रहे। वह इसमें कोई शक नहीं कि वह एक योग्य व सशक्त मुख्यमंत्री साबित होगें और अपनी नेतृत्व की योग्यता से, हिमाचल प्रदेश को विकास की राह पर ले जाऐगे ।
उन्होंने कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकूर की सरकार तरह रिमोट कूट्रोल से चलने वाली व अपने फैसले बदलने वाले मुख्यमंत्री नहीं हैं। पूर्व मुख्य मंत्री जयराम ठाकुर के शासन काल में प्रदेश की जनता बेरोजगारी, महंगाई, घोटलों, नशा माफिया शिक्षा माफिया के कारण बदहाल थी। प्रदेश से बाहर के लोगो को नौकरियां दी। लगता है पूर्व मुख्यमंत्री का ब्यान उनकी बोखलाहट का परिवाम है।
राजेश राकी ने कहा कि ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू व श्री मुकेश अगर्नहोत्री की जोड़ी, पांच साल में कांग्रेस को प्रदेश को विकास के शिखर पर ले जाएंगी तथा प्रदेश से बेरोजगारी भ्रष्टाचार नशा व अन्य माफियाओं को समाप्त करेगी।

आज प्रेस को जारी वक्तव्य में राकेश रॉकी ने कहा कि पालमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस को भारी जनसमर्थन मिला है तथा पिछले तीन चुनावों से लगातार कांग्रेस के बुटेल परिवार के प्रत्याशी जीत दर्ज करवाते आ रहे हैं । इससे पहले भी कई दशकों तक कांग्रेस पार्टी और बुटेल परिवार इस विधानसभा क्षेत्र में जीत दर्ज करवाता आया है खाना की पालमपुर विधानसभा क्षेत्र एक बहुत पढ़ा लिखा मोटर वाला क्षेत्र कहलाया जाता है फिर भी बुटेल परिवार की इमानदारी उनकी वफादारी और उनकी कर्तव्यनिष्ठा तथा जनमानस से उनका बर्ताव लोगों के दिलों मैं हमेशा रहता है हालांकि इस विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ,पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि ,दूलो राम, इंदु गोस्वामी, प्रवीण शर्मा आदि दिग्गज नेताओं जैसे दिग्गज इस क्षेत्र के होने के बावजूद भी बुटेल परिवार ने कांग्रेस का वर्चस्व कायम रखा है। इसलिए मंत्रिमंडल के गठन के समय आशीष बुटेल को मंत्री बनाया जाना चाहिए ताकि लोगों व जनमानस की जन भावनाओं का सम्मान हो सके तथा भाजपा के दिग्गजों के क्षेत्र में अगली बार आशीष बुटेल विकास के हथियार से उन्हें फिर से चुनौती दे सकें और पालमपुर की सीट कांग्रेस के झोली में डाल सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.