जिला कुल्लू इंटक ने कांग्रेस की शानदार जीत के साथ सरकार बनने पर सीएम व डिप्टीसीएम को दी बधाई, सीएम सुक्खू व डिप्टी सीएम अग्निहोत्री की जोड़ी हिमाचल में विकास के नए आयाम स्थापित करेगी : खीमी राम

0

BHUNTAR-KULLU

MUNISH KOUNDAL

जिला कुल्लू इंटक ने कांग्रेस की शानदार जीत के साथ सरकार बनने पर सीएम व डिप्टीसीएम को दी बधाई

सीएम सुक्खू व डिप्टी सीएम अग्निहोत्री की जोड़ी हिमाचल में विकास के नए आयाम स्थापित करेगी : खीमी राम

रविवार को भुंतर के एक निजी होटल में जिला कुल्लू इंटक ने प्रेस वार्ता कर प्रदेश में कांग्रेस की शानदार जीत पर बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं दी । साथ ही सुखविंदर सुक्खू सीएम व मुकेश अग्निहोत्री को डिप्टीसीएम बनने पर बधाई दी ।

वहीं कुल्लू विस से ठाकुर सुंदर सिंह, मनाली से भुवनेश्वर गौड़ व लाहौल- स्पीति से रवि ठाकुर की जीत पर भी उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की। इस अवसर पर इंटक के जिला अध्यक्ष खीमी राम चौहान व महिला इंटक की अध्यक्षा कृष्णा मोहिनी ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्रियंका गांधी, प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह व इंटक प्रदेश अध्यक्ष बावा हरदीप के आदेशानुसार इंटक के सभी कार्यकर्ता ने एकजुट होकर काम किया और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्तासीन हुई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उपमुख्यमंत्री अग्निहोत्री के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार विकास के नए आयाम स्थापित करेगी । तो वहीं कर्मचारी व प्राइवेट सेक्टर में काम करने वाले मजदूरों के हितों का भी ध्यान रखा जाऐगा । जिला कुल्लू इंटक ने मांग है कि कामगार कल्याण वोर्ड का चेयरमैन भी इंटक से ही अनुभवी नेता होना चाहिए । पिछली सरकार ने इंटक के साथ भेदभाव की नीति से काम किया है इंटक के साथ जुड़े हजारों मजदूरों का शोषण किया गया । प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर अब इंटक के साथ जुड़े सभी लोगों के अच्छे दिन आएंगे । हमें पूर्ण आशा है सरकार इंटक का पूर्ण रूप से सहयोग करेगी । इंटक हमेशा कांग्रेस पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चली है और आगे भी पार्टी के लिए काम करेगी । वहीं इंटक खेतीहार किसान के अध्यक्ष चंद्र बलभ नेगी व द्रंग क्षेत्र के इंटक अध्यक्ष घनश्याम शर्मा ने भी सरकार को बधाई दी व अपने विचार रखे । साथ ही जिला कुल्लू कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष अमर ठाकुर ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने कर्मचारियों को स्थानांतरण कर बहुत प्रताड़ित किया । उन्होंने सरकार से मांग की है जो भी कर्मचारी तबादला कर इधर- उधर किए उन्हें अपने स्थान पर वापस लाया जाए । वही इंटक के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कुल्लू से सुंदर ठाकुर को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के लिए भी सरकार से मांग की । प्रेस वार्ता में इंटक के जिला अध्यक्ष खीमी राम, महिला इंटक अध्यक्षा कृष्णा मोहिनी, उपप्रधान पवन कुमार नंबरदार, जिला कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष अमर ठाकुर, द्रंग विस क्षेत्र के इंटक अध्यक्ष घनश्याम शर्मा के अलावा हुकम सिंह ठाकुर, दुर्गादत्त, मनोज शर्मा, प्रकाश चंद, ओम दत्त, कृष्ण ठाकुर, दुनी चंद, फतेह चंद, त्रिलोक शर्मा, खूब राम आजाद, किशन,चंद, चुनी देवी, कांशी राम, देवी ठाकुर, विमला शर्मा, सपना देवी, चयने राम, नानक चंद, आशीष पाल, तापे राम, घनश्याम चड्डा, वाशु देव शर्मा, आनंद, राजेंद्र, चंद्र वलभ नेगी, विमला शर्मा, नीनू देवी, मंगली देवी आदि मौजूद रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.