12 जनवरी 2023 को रोटरी भवन पालमपुर मे विद्युत फोरम के त्रिवार्षिक चुनाव सुबह 11 बजे

0
GOPAL EMPORIUM

हिमाचल विद्युत बोर्ड पेंशनर्स फोरम पालमपुर

प्रेस को जारी बयान में अमर नाथ सेठी उपाध्यक्ष एवम प्रेस सचिव विद्युत फोरम पालमपुर की कार्यकारिणी की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि 12 जनवरी 2023 को रोटरी भवन पालमपुर मे फोरम के त्रिवार्षिक चुनाव सुबह 11 बजे जिला अध्यक्ष ई आर आर राणा एवम श्री विजय भंडारी महासचिव जिला कांगड़ा विद्युत फोरम की देख रेख मे करवाए जायेंगे ।

अतः सभी विद्युत बोर्ड पेंशनर्स फोरम शाखा पालमपुर के सदस्यों ,परिवार पेंशन /विधवा पेंशन धारकों से विनम्र अनुरोध है कि 12/1/23 को रोटरी भवन पालमपुर मे 11बजे सुबह पधार कर चुनाव परक्रिया को परदाशिता से संपन्न करवाने मे सहयोग दें। सभी विद्युत पेंशनर्स के सदस्यों से अनुरोध है कि जीवित प्रमाणपत्र सही न होने या समय पर जमा न करवाने के कारण जिनकी भी पेंशन इस माह नहीं आई है वह भी अपनी समस्या बताएं ।

जो भी सदस्य चुनाव लडने के इच्छुक होंगे वह भी सादर आमंत्रित हैं। बैठक मे नव निर्वाचित सरकार से देय बकाया राशि भुक्तान जो कि संशोधित वेतन /पेंशन का बाकी है उस पर भी चर्चा की जाएगी सरकार को ज्ञापन केंद्रीय कार्यकारिणी के माध्यम से दिया जायेगा इस पर भी विस्तार से चर्चा की जाएगी।सरकार द्वारा संस्थान जो की पूर्व सरकार ने बिना किसी बजट के खोल कर राजनीतिक लाभ लेने के लिए खोले थी अब नई सरकार द्वारा बंद कर के फिजूल खर्च को नियंत्रित किया है इसका भी धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया जाएगा।

अमर नाथ सेठी , सेवानिवृत एसडीओ,उपाध्यक्ष एवम प्रेस सचिव विद्युत फोरम पालमपुर ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.