आशीष बुटेल बोले, सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लोहड़ी पर प्रदेशवासियों को दिया नायाब तोहफा देकर रचा अनूठा इतिहास, कहा-ऐतिहासिक निर्णय लेने को जाने जायेंगे सुखविंदर सिंह सुक्खू

0
GOPAL EMPORIUM
NKSD CHAND PUBLIC SCHOOL

एलान-ए-ओपीएस

*सुखविंदर सिंह सुखु ने लोहड़ी पर प्रदेशवासियों को दिया नायाब तोहफा – आशीष बुटेल*

*ऐतिहासिक निर्णय लेने को जाने जायेंगे सुखविंदर सिंह सुखु*

पालमपुर : सुरिन्द्र कुमार सूद

प्रदेश में सरकारी सेवा में कार्यरत लाखों लोगों की वर्षों पुरानी और बहुत बड़ी मांग को पूरा कर पुरानी पेंशन बहाली सरकार का ऐतिहासिक निर्णय है। मुख्यमंत्री श्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल के लाखों कर्मचारियों को नववर्ष और लोहड़ी पर तोहफा दिया है।


सीपीएस एवं पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल ने कहा कि श्री सुखविंदर सिंह सुक्खू नेतृत्व वाली सरकार ने चुनावों में लोगों को 10 गारंटियाँ दी थी, उन्हें पूरा करना आरंभ कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लोगों से जो वायदा किया था उसे ओपीएस बहाली के रूप में पहली ही कैबिनेट में लागू कर प्रदेश के लाखों सरकारी सेवा में कार्यरत लोगों को लाभ दिया है।उन्होंने कहा कि हिमाचल में ओपीएस बहाल करने का वायदा कांग्रेस की लोगों को दी 10 गारंटी में शामिल था। मुख्यमन्त्री ने अपनी दृढ़ इच्छा शक्ति से पहली ही कैबिनेट बैठक में इसे लागू करके हिमाचल वासियों को बड़ा तोहफा दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश वासियों के साथ साथ पालमपुर की समस्त जनता भी आज मुख्यमन्त्री का दिल से आभार जता रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं को महीने के 1500 रुपये सहायता राशि देने की दिशा में भी सरकार पहल कर सब कमेटी गठित की है। जो एक महा के भीतर 1500 रुपये की अदायगी के लिए रूपरेखा बनाने को लेकर सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी ताकि इस गारन्टी भी लागू किया जा सकेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.