BHARDWAJ HOSPITAL में लगी रोगियों की कतार देख लोग हुए हैरान, लेकिन सबको समय पर मिल रहा बढ़िया उपचार ,Dr. BHARDWAJ HOSPITAL PALAMPUR ARLA में Endoscopy शुरू, मरीजों ने दिखाया गजब का उत्साह और  विश्वास

0

Mob . 9418473338

GOPAL EMPORIUM Palampur

NKSD CHAND PUBLIC SCHOOL
RAJESH SURYAVANSHI
Editor-in-Chief, HR MEDIA GROUP, 9418130904, 898853960

Dr. BHARDWAJ HOSPITAL PALAMPUR ARLA में Endoscopy शुरू

मरीजों ने दिखाया गजब का उत्साह और  विश्वास

पालमपुर के साथ लगते क्षेत्र ठाकुरद्वारा अरला में रेलवे फाटक के बिल्कुल सामने स्थित भारद्वाज मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल आरंभ हो गया है।

कभी डॉक्टर प्रेम भारद्वाज ने कभी खुद भी नहीं सोचा होगा कि लोग उन्हें इतना अधिक प्रेम करते हैँ।

हैरानी की बात है कि जैसे ही लोगों को भनक लगी कि उनके चहेते डॉक्टर प्रेम भारद्वाज, जो सिविल हॉस्पिटल पालमपुर से आए हैं, जहां वह रोजाना सैंकड़ों लोगों का उपचार कर उन्हें हंसी-खुशी वापिस भेजते रहे, जिनके मिलने मात्र से ही रोगियों व उनके परिजनों का आधा दर्द स्वयमेव ही समाप्त हो जाता है और वह सिविल हॉस्पिटल पालमपुर में विशेषतया शूगर के मरीजों का सफल ईलाज करके उनके जीवन में बहार लाने में सफल सिद्ध हुए हैं, तो उनके नवसंचालित हॉस्पिटल में लोगों की इतनी लंबी लाइन लग गई जिसे देख कर डॉक्टर भारद्वाज खुद हैरान हो गए। लोगों की खूब सेवा-सुश्रुषा भी हुई।

जब डॉ भारद्वाज से इस बारे में जानना चाहा तो उन्होंने बड़े सहज स्वभाव से कहा कि जो सुविधाएं वह लोगों को कम खर्च में, ULTRA MODERN EQUIPMENTS के साथ और बिना किसी भीड़-भाड़ के सेवा भाव के साथ आराम से अपने BHARDWAJ MULTISPECIALITY HOSPITAL

में दे सकते हैं वह कहीं और नहीं हो सकता था इसीलिए उन्होंने मरीजों की सेवा हेतु जो प्रण लिया था, आज वह साकार होता नज़र आ रहा है।

मेरे चहेते रोगियों व उनके परिजनों ने यह सिद्ध कर दिया है कि उन्होंने पूरी उम्र जनता को जो निःस्वार्थ सेवाएं दीं वे व्यर्थ नहीं गईं। आज भी जनसमूह उनके साथ मिलकर जनसेवा जा एर्क नया इतिहास रचेगा।

डॉ भारद्वाज स्वभाव से इतने दयालु हैं कि गरीब और असहाय लोगों की सहायतार्थ हमेशा तत्पर रहते है। ऐसे डॉक्टर बड़े भाग्य से समाज को मिलते हैं जिनके उपचार के परिणाम उदाहरण बन कर हमारे सामने आते हैं।

💐God Bless You Sir!💐

ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें, दीर्घायु दें और उन्नति दें। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.