सोलर लाइट खरीद की होगी जांच : आशीष बुटेल* *पालमपुर को बनाया जाएगा आदर्श नगर निगम

0

GOPAL EMPORIUM
DENTAL RADIANCE HOSPITAL, PALAMPUR
Dr. Sushma Sood

सोलर लाइट खरीद की होगी जांच: आशीष बुटेल*

*पालमपुर को आदर्श नगर निगम बनाया जायेगा*

पालमपुर

RAJESH SURYAVANSHI
Editor-in-Chief, HR MEDIA GROUP, 9418130904, 8988539600

मुख्य संसदीय सचिव एवं विधायक पालमपुर आशीष बुटेल ने नगर निगम पालमपुर के पार्षदों के साथ बैठक की। निगम कार्यालय में आयोजित बैठक में महापौर पूनम बाली, उपमहापौर अनीश नाग, पार्षद राज कुमार, सोना सूद, दिलबाग सिंह, शशि डिंपल, गोपाल चंद्र नाग, संजय राठौर, इंदु ठाकुर, निशा राज, नीलम मलिक, संतोष अकेला निशा देवी, विनय कुमार और मोनिका शर्मा सहित नगर निगम के संयुक्त आयुक्त एस एम सैनी सहित निगम के अधिकारी उपस्थित रहे।
आशीष ने कहा कि पालमपुर नगर निगम को प्रदेश में आदर्श निगम बनाने की दिशा में प्रयास किये जायेंगे और तमाम तरह की मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि नगर निगम के सभी 15 वार्डों में ओपन जिम स्थापित किये जायेंगे ताकि युवाओं को व्यायाम इत्यादि की सुविधा प्राप्त हो।
सीपीएस ने सभी पार्षदों से अपने-अपने वार्डों के लिए लोगों की मांग के अनुरूप विकास योजनाएं तैयार करने का आग्रह किया ताकि लोगों को इन सुविधाओं का लाभ प्राप्त हो सके। उन्होंने निगम क्षेत्र में बेहतर शौचालय, पार्किंग, सड़क सुविधाएं, पार्क और खेल मैदान इत्यादि बनाने के लिये कार्य योजना बनाने का आह्वान किया। उन्होंने आश्वस्त किया कि विकास कार्यों के लिये धन की कोई कमी नहीं है और सरकार का विकास कार्यों के लिये पूर्ण सहयोग उपलब्ध करवाया जायेगा।
उन्होंने कहा कि पूर्व में निगम क्षेत्र में लगी सभी सोलर लाइटों की खरीद के जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी को निगम क्षेत्र लगी खराब लाइटें तुरंत ठीक करने अथवा बदलने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में किसी भी कार्य की गुणवत्ता से किसी रूप में समझौता नहीं किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.