एसडीएम पालमपुर, धर्मेश रामोत्रा और डॉ आर के सूद ने किया सुभाष नर्सिंग कॉलेज पालमपुर का दौरा

नर्सिंग कॉलेज की 48 छात्राएं संक्रमित आयी हैं

0

एसडीएम पालमपुर, धर्मेश रामोत्रा और डॉ आर के सूद ने किया सुभाष नर्सिंग कॉलेज पालमपुर का दौरा

REPORTER NEWS
PALAMPUR :B.K. SOOD
SENIOR EDITOR
 एसडीएम पालमपुर, धर्मेश रामोत्रा और डॉ आर के सूद ने सुभाष नर्सिंग कॉलेज पालमपुर का दौरा किया। एसडीएम ने बताया कि नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं के संक्रमित आने के बाद कॉलेज प्रबंधन तथा क्लास प्रतिनिधियों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड-19 प्रोटोकाल के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाई जिसमे समय पर हाथों की ठीक तरह से सफाई, मास्क लगाने तथा शारीरिक दूरी शामिल है।
एसडीएम ने बताया नर्सिंग कॉलेज की 48 छात्राएं संक्रमित आयी हैं। स्वास्थ्य विभाग ने यहां तैनात सभी लगभग 300 छात्राओं और स्टाफ के सैंपल कर लिए हैं और उनकी रिपोर्ट भी आ गयी है। उन्होंने बताया कि इस कॉलेज के परिसर  को कन्टेनमेंट जोन बनाया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमित छात्राओं को अलग होस्टल तथा अन्य को अलग होस्टल में रखा गया है। उन्होंने बताया कि दोनों हॉस्टलों में अलग अलग मेस की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है।
उन्होंने कहा कि कन्टेनमेंट जोन बनाने के साथ यहां 24 घण्टे  पुलिस बल तैनात है और किसी को अंदर और बाहर आने की अनुमति नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां के लिये एक अलग स्वास्थ्य विभाग की टीम भी लगाई गई है जो इन छात्राओं को समय समय पर स्वास्थ्य संबंधी परामर्श देती रहेगी।
एसडीएम ने कहा कि कॉलेज प्रबंधन को बच्चियों की हरसंभव  सहायता के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि बच्चों को आश्वासन दिया गया है घबराने की कोई जरूरत नहीं है प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम हर समय आपकी सहायता के लिये तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.