राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन “दो बूंद हर बार” पल्स पोलियो अभियान : रोटरी क्लब पालमपुर

रोटरी क्लब पालमपुर ने इस अभियान में सभी बूथों पर तैनात स्वास्थ्य स्टाफ को लंच पैकेट्स भी मुहैया करवाए

0

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन “दो बूंद हर बार” पल्स पोलियो अभियान

INDIA REPORTER NEWS
PALAMPUR : Dr. K.S. SHARMA
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन “दो बूंद हर बार” पल्स पोलियो अभियान  के अंतर्गत रोटरी क्लब पालमपुर के रोटरी जिला 3070 के पूर्व गवर्नर सुनील नागपाल ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक कन्या विद्यालय पालमपुर तथा तथा रोटरी क्लब के अध्यक्ष डाक्टर आदर्श कुमार ने ग्राम पंचायत आइमा में लगे पोलियो बूथ पर दवा पिलाई।  रोटरी क्लब पालमपुर ने इस अभियान में सभी बूथों पर तैनात स्वास्थ्य स्टाफ को लंच पैकेट्स भी मुहैया करवाए।
रोटरी 3070 के पूर्व गवर्नर सुनील नागपाल ने कहा कि भारत मे पोलियो का खात्मा हो चुका है लेकिन विश्व की दो या तीन देशों में अभी कुछ पोलियो के लक्षण देखने को मिले हैं। अध्यक्ष डाक्टर आदर्श कुमार ने कहा कि उनका क्लब पिछले कई वर्षों से पालमपुर तथा आसपास के क्षेत्रों में पोलियो बूथों पर कार्यरत स्टाफ को लंच के पैकेट्स मुहैया करवाता है जिस कड़ी में आज 15 पोलियो बूथों में लंच दिया गया।
इस अभियान में सुनील नागपाल तथा डाक्टर आदर्श के साथ क्लब के सचिव ऋषि संग्राय, प्रोग्राम कोर्डिनेटर तुषार शर्मा, पूर्व रोटरी क्लब अध्यक्ष संजीव बाघला समेत रोटरी पदाधिकारी डाक्टर राजेश सूद, सुरिंदर मोहन तथा रोट्रेक्टर जोनल प्रतिनिधि साहिल शर्मा ने अपनी सेवाएं दीं।
फ़ोटो
Photo : रोटरी क्लब पालमपुर के अध्यक्ष डाक्टर आदर्श कुमार   पालमपुर की  आइमा पंचायत के एक बूथ में पोलियो की दो बूंद पिलाते हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.