राधा स्वामी सत्संग परिसर में 07 अप्रैल से 09 अप्रैल तक सत्संग तथा भंडारे का आयोजन

0

SANSAR SHARMA

Senior Correspondent

परौर में स्थित राधा स्वामी सत्संग परिसर में 07 अप्रैल से 09 अप्रैल तक सत्संग तथा भंडारे का आयोजन होगा।
परौर में स्थित राधा स्वामी सत्संग परिसर में 07 अप्रैल से 09 अप्रैल तक सत्संग तथा भंडारे के आयोजन होगा। यहाँ पर लाखों की तादाद में संगत प्रदेश सहित दूसरे प्रदेशों से पहुँच रही है। संगत के रहने के लिए मुख्य पंडाल सहित जंगल में अस्थाई टेंट बनाये जा रहे हैं।
यहाँ पर पुलिस फोर्स के करीब डेढ़ सौ से अधिक जवान बर्दी व सिविल में तैनात किये जा रहे हैं। परिवहन निगम सहित निजी बसें सत्संग के लिए अभी से चला दी गई है। आईपीएच विभाग ने भी सत्संग को लेकर पूरी तैयारी की है। परौर में जल भंडारण टैंकों से अतिरिक्त सप्लाई सत्संग परिसर के लिए दी है। यहाँ पर वीरवार को गुरु महाराज पहुंच गए है। सत्संग परिसर के सूत्रों के अनुसार शुक्रवार शाम तक गुरु महाराज यहाँ सत्संग को दर्शन देंगे। शनिवार को छोटा सत्संग तो रविवार को बड़ा सत्संग तथा भंडारे का आयोजन तय किया गया है।
वुधवार को जिला पुलिस प्रमुख शालिनी अग्निहोत्री ने भी परौर स्थित राधा स्वामी सत्संग परिसर का दौरा किया। यहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही पुलिस अधिकारियों व कर्मियों सहित डेरा प्रबंधन को कानून व्यवस्था बनाये रखने व यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने पर चर्चा की ।
डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह ने बताया कि परौर में कानून व्यवस्था तथा यातायात व्यवस्था पर नजर रखने के लिए 150 से अधिक पुलिस बल तैनात किये जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.