DSP शेर सिंह ठाकुर की दहाड़ : असामाजिक तत्वों और नशे के व्यापारियों के खिलाफ जंग तेज़ करने का किया आह्वान

0

INDIA REPORTER TODAY

Munish Koundal, Chief Editor
MUNISH KOUNDAL
CHIEF EDITOR

के चीफ़ एडिटर मुनीश कौंडल के साथ DSP शेर सिंह ठाकुर की विशेष बातचीत के सम्पादित अंश….

शेर सिंह ठाकुर ने हाल ही में डीएसपी बंजार का कार्यभार संभाला है। उन्होंने अपने पहले कार्य के रूप में नशा मुक्ति कार्यक्रम को तेजी से लागू करने का फैसला लिया है।

शेर सिंह ठाकुर बेहद ईमानदार, हँसमुख और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी हैं। उन्होंने अपनी सेवाओं के माध्यम से समाज के लिए बहुत सारे कार्य किए हैं। वे नशे से जुड़े लोगों को जागरूक करते हुए नशा मुक्त समाज के लिए अपना भरपूर सहयोग दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बंजार क्षेत्र में नशे का प्रभाव बहुत तेज़ी से हो रहा है और इससे लोगों की ज़िन्दगी पूरी तरह से बिगड़ रही है। शेर सिंह ठाकुर इस समस्या को समझते हुए इसे जड़ से उखाड़ने के लिए नशा मुक्ति कार्यक्रम को शुरू करने का फैसला लिया है।

इस कार्यक्रम के माध्यम से शेर सिंह ठाकुर ने नशे से जुड़े लोगों की समस्याओं को समझने और नशा छोड़ने के लिए सहायता प्रदान करने की वकालत की है।

उन्होंने लोगों को नशे के हानिकारक प्रभावों से अवगत करवाने हेतु कुछ स्थानीय समाजसेवी संस्थाओं के साथ मिल कर काम करने की इच्छा जाहिर की है।

उन्होंने असामाजिक तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे गलत काम छोड़ कर समाज की मुख्य धारा में शामिल हो जाएं वरन उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.