मुलखराज प्रेमी ने किया तीन करोड़ की पेयजल योजना का शिलान्यास

विकास की गाथा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व से ही सम्भव

0

मुलखराज प्रेमी ने किया तीन करोड़ की पेयजल योजना का शिलान्यास

INDIA REPORTER NEWS
BAIJNATH : JONY KHAN

बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हरेड गांव में विधायक मुलखराज प्रेमी ने जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत लगभग राशि की तीन करोड़ हरेड,कण्ड, गवालटिकर पेयजल योजना का शिलान्यास किया। इस योजना से हरेड गांव व इस के आस पास अन्य गांवों को स्वच्छ पेयजल ग्रामीणो को प्राप्त होगा।जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक मुलखराज प्रेमी ने कहा कि बैजनाथ क्षेत्र में जो आज विकास की गाथा लिखी जा रही है वो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के कुशल नेतृत्व से ही सम्भव हो पा रही है।

उन्होंने कहा कि यदि जलशक्ति विभाग की ही बात की जाए तो आज बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में ही करोड़ों रुपए की पेयजल सिंचाई योजनाएं शुरू कर दी गई है या की जा रही है। उन्होंने बताया कि अकेले पपरोला कस्बे के लिए एक करोड़ 98 लाख की पेयजल योजना का निर्माण किया जा रहा है जिसके लिए कार्य प्रगति पर है तथा इसके अंतर्गत नई पाइप लाइनों को बिछाने का काम शुरू कर दिया गया है।

विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व जयराम सरकार की बदौलत आज कई तरह की योजनाएं आम जनमानस तक पहुंचाई जा रही हैं।यदि इन योजनाओं की विस्तार से चर्चा की जाए तो उनमें से जो प्रमुख योजनाएं हैं वह बुजुर्गों के लिए 70 वर्ष की आयु में पेंशन उनकी बीमारी के उपचार के लिए 3000 प्रतिमाह सहारा योजना के अंतर्गत दी जा रही है केंद्र की उज्जवला व प्रदेश की गृहणी योजना के अंतर्गत लोगों को मुफ्त गैस के कनेक्शन दिए जा रहे हैं पूरे बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की हालत को अधिकतर सुधार दिया गया है तथा अन्य सड़कों की हालत जिनकी खराब है उनका कार्य प्रगति पर है ।

कार्यक्रम के दौरान कई ग्रामीण  भाजपा में शामिल हुए तथा विधायक मुल्क राज प्रेमी ने उनको हार पहनाकर भाजपा में शामिल होने पर स्वागत किया ।इस अवसर पर मंडल भाजपा अध्यक्ष भी भीखम राम कपूर, हरेड ग्राम पंचायत प्रधान, जल शक्ति विभाग के अधिशासी अभियंता संजय ठाकुर, एस डी ओ अमित चौधरी, जिला भाजपा प्रवक्ता संजय सोनी, सुनील राणा, राम प्रकाश, संपूर्ण सिंह, प्रदीप चौहान व कई अन्य गणमान्य लोग शामिल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.