MMS रोटरी आई हॉस्पिटल मारंडा बारे प्रकाशित HIMACHAL REPORTER की ख़बर रंग लाई, लोगों ने किया धन्यवाद

HIMACHAL REPORTER 'IMPACT'

0

हिमाचल रिपोर्टर की खबर रंग लाई, लोगों ने किया हार्दिक धन्यवाद

“Himachal Reporter News IMPACT”

ख़बर का असर

मेला मल सूद रोटरी आई हॉस्पिटल मारंडा ने आम जनता के लिए खोले अपनी पार्किंग के द्वार

मारंडा

संसार शर्मा

एक अचानक से हुए  घटनाक्रम में मरीजों और उनके अभिभावकों ने मेला मल सूद रोटरी आई हॉस्पिटल की कार्यप्रणाली में सकारात्मक बदलाव लाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए “हिमाचल रिपोर्टर न्यूज़’ के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है और बधाई दी है।

समाचारपत्र द्वारा पार्किंग की समस्या को प्रमुखता से उठाने हेतु अस्पताल प्रबंधन ने अपनी पार्किंग सुविधाओं को आम जनता के लिए खोलने का निर्णय लिया है, जोकि पहले केवल अस्पताल के कर्मचारियों और फाउंडेशन से जुड़े वीआईपी लोगों व अपने चहेतों के लिए ही सीमित थी।

कड़े पार्किंग प्रतिबंधों के कारण आम जनता को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था, जिससे उनमें अस्पताल की प्रबंधकारिणी और प्रशासन के ख़िलाफ़ निराशा और आक्रोश बढ़ रहा था क्योंकि उनके पास पास आसपास की महंगी निजी पार्किंग सेवाओं का सहारा लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था। 

परिस्थिति उन रोगियों और उनके परिवारों के लिए विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण थी, जो पहले से ही चिकित्सा समस्याओं और संबंधित तनाव का सामना कर रहे थे।

हालाँकि, हिमाचल रिपोर्टर न्यूज़ की प्रभावशाली रिपोर्टिंग के कारण, अस्पताल प्रबंधन ने जनता द्वारा उठाई गई चिंताओं पर ध्यान दिया। समुदाय को होने वाली असुविधा और संकट की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए अब रोटरी आई फाउंडेशन और प्रशासन ने अब पार्किंग सुविधाओं को जनता के लिए खोलकर एक सकारात्मक बदलाव किया है, जिससे रोगियों और आगंतुकों के लिए पहुंच आसान हो गई है। अब आप बेझिझक अपने वाहन अस्पताल परिसर में पार्क कर सकते हैं।

राहत और कृतज्ञता से अभिभूत, रोगियों और उनके अभिभावकों ने अपने लेखों व टेलीफोन के माध्यम से इस बदलाव को लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए हिमाचल रिपोर्टर न्यूज़ को हार्दिक धन्यवाद दिया।

लोगों के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों को बिना किसी डर के उजागर करने की समाचारपत्र की प्रतिबद्धता ने इस सुधार को शुरू करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.