गरोडू पंचायत को मिला उत्कृष्ट कार्यों हेतु पुरस्कार, खुशी की लहर

0

निचला गरोडू पंचायत को मिला उत्कृष्ट कार्यों के लिए स्वच्छ सर्वेक्षण

ग्रामीण 2023 का ईनाम, क्षेत्र में खुशी की लहर

VIJAY SOOD

जिला मंडी के जोगिंद्रनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत निचला गरोड़ू की प्रधान श्रीमति संतोष सोनी के नेतृत्व में पंचायत निरंतर विकास की और अग्रसर है । विकास की नई गाथा लिखी जा रही है । हर तरफ से पंचायत को अव्वल बनाने में प्रधान संतोष कुमारी कोई भी कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती ।

इसी संदर्भ में पंचायती राज मंत्रालय ने हिमाचल प्रदेश की हर पंचायतों का सर्वेक्षण करवाकर स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2023 के अंर्तगत ब्लॉक वाइज पंचायतों का चयन किया गया था जिसमें निचला गरोड़ू पंचायत को भी उत्कृष्ट कार्यों के लिए पंचायत को इनाम के लिए नामजद किया गया था ।

जिलाधीश मंडी ने चयनित पंचायतों से आए प्रतिनिधियों को इनाम वितरित किए।

प्रधान संतोष सोनी जी ने भी जिलाधीश मंडी से इनाम प्राप्त किया और जिलाधीश महोदय का धन्यवाद किया।जब से संतोष सोनी पंचायत की मुखिया बनी है तब से इन्होने प्रण लिया है कि जनता की सेवा ही मेरा एकमात्र उद्देश्य है। उसी लक्ष्य की और निरन्तर अपनी टीम के साथ आगे बढ़ रही है ताकि पंचायत को चकाचौंध किया जा सके।

तीन बार पहले भी इसी पंचायत की बतौर श्रीमती संतोष सोनी प्रधान चुनी गई और पंचायत में कई ऐतिहासिक विकास कार्य इनके कार्यकाल में हुए और पंचायती राज के अंर्तगत इनकी पंचायत को बहुत बार अव्वल रहने पर इनाम और धनराशि से नवाजा गया। जिसे इन्होंने बखूबी पंचायत के हर वार्ड में सुचारू रूप से धन का इस्तेमाल किया।

इंडिया रिपोर्टर टुडे की तरफ से प्रधान संतोषी सोनी जी को बहुत बहुत बधाई और भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं

Leave A Reply

Your email address will not be published.