मुख्यमंत्री जी! इन बेलगाम वन विभाग के अधिकारियों की कसो लगाम, जिन्होंने भगवान का घर भी नहीं छोड़ा… ये अहंकारी अधिकारी आपकी इमेज को कर रहे कलंकित

0

LETTER TO EDITOR

From Dr. Lekh Raj, a Reputed Social Worker from Chowki Khalet, Palampur.

प्रवीण जी! जय माता जी की  वन विभाग का यह हिटलरी दुष्कृत्य किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने वाला है और ये बिलकुल घोर अनर्थ ही नहीं घोर अपमान भी है ।

अगर ये बताते हुए आप की आंखें भर आई तो बाकी भक्तों के जिनकी आस्था को ठेस पहुंची उनके गले भी रूंध गए , जिस भी चैनल पर देखो लोग बहुत ही दुखी और निराश हो रहे हैं, भगवान को मानने वाला, माता जी का आस्थक किसी पार्टी से संबंध नहीं रखता चाहे वो आम आदमी हो, मंत्री हो, चाहे मुख्यमंत्री ही क्यों न हो वो जब भी माता जी या भगवान का नाम लेता है या मंदिर जाता है मेरे ख्याल में वो कभी नहीं बोलता कि मैं अमुक पार्टी से हूं, वो केवल माता रानी जी से सुख शांति का आशीर्वाद ही लेता है।

हां चुनाव से पहले इनके ही दर पर नाक रगड़ते हैं अपनी जीत की दुआ भी करते हैं साथ ही अपनी पार्टी की भी और जीत के बाद किसी कुर्सी की भी मगर ये क्या हो गया ? माननीय मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जी ! आपसे करवध प्रार्थना है ये पीड़ा केवल पूर्व विधायक प्रवीण कुमार जी की ही नहीं ये पीड़ा मेरी भी है हम सबकी भी है लाखों भक्तों की है , उन सहयोगियों की है जिनकी सोच और कोशिश आदि हिमानी चामुंडा मंदिर को और इसके रास्ते को माता वैष्णो देवी जी की तर्ज पर बनाने की है , उनकी सहभागिता से सरकार ने माता जी के दुर्गम रास्ते को रोशन किया और इन लाइटों को हटवाने में ऐसे लोगों का हाथ भी हो सकता है जो आपकी लोकप्रियता के दुश्मन हों और आपके अफसर नियमों को ताक पर रख कर आपसे आगे जाने की कोशिश कर रहे हैं तो जरा खींचिए इनकी लगाम और ऐसा सबक सिखाएं कि दोवारा ये बेलगाम होने की जुर्रत तो दूर की बात सोचें भी न , इन बेलगामों को ये नहीं भूलना चाहिए की ये मंदिर भगवान का घर भी है और इंसाफ का मंदिर भी , कृपया इन लाइटों को जल्द से जल्द लगवाने की कोशिश करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.