विशाल मेगा मार्ट नए शोरूम का धमाकेदार आगाज, एक ही छत के नीचे मिलेगी हर प्रकार की सामाग्री उद्घाटन के शुभ अवसर पर उमड़े ग्राहक

0

भुंतर में खुला विशाल मेगा मार्ट नए शोरूम का धमाकेदार आगाज

एक छत के नीचे मिलेगी हर प्रकार की सामाग्री उद्घाटन के शुभ अवस पर उमड़े ग्राहकओ
मुनीष कौंडल

भुंतर, 15 फरवरी। विशाल मेगा मार्ट देश भर में ब्रांडेड कपड़े व तमाम घरेलू सामान एक छत के नीचे जनता को उपलब्ध करवाकर बेहतरीन सुविधा प्रदान कर रहा है। बुधवार को जिला कुल्लू के भुंतर स्थित गणपति चौक के पास विशाल मेगा मार्ट का शोरूम शानदार लुक के साथ खोला गया।

जिसका उद्घाटन गदौरी साहिब के बाबा दया नंद के कर कमलों द्वारा किया गया । स्टोर मैनेजर दीपक चौधरी ने बताया कि भारत बर्ष में विशाल मेगा मार्ट के 594 शो रूम हैं। हिमाचल में भी कई जिलों में इस तरह मेगा मार्ट खुले हैं। अब कुल्लू के भुंतर स्थित शमाशी के पास गणपति चौक पर विशाल मेगा मार्ट का बहुत बड़ा शोरूम खुला जहां पर पार्किंग की सुविधा भी है। भुंतर जिला का केंद्र बिंदु है अब भुंतर – शमाशी तथा आसपास के एरिया की जनता को पहले से भी बेहतर ब्रांडेड वस्त्र व घरेलू उपयोग का विभन्न प्रकार का सामान उचित दाम पर मिलेगा। नई लोकेशन के साथ शोरूम का आगाज होते ही यहां पर ग्राहकों की भीड़ उमड़ी रही । विशाल मेगा मार्ट शोरूम जनता को बेहतरीन सुविधा देने के लिए खोला गया हैं। देश भर में अच्छी क्वालिटी व अन्य घरेलू सामान उचित दाम पर उपलब्ध करवा कर विशाल मेगा मार्ट जनता का विश्वास जीत चुका है।

विशाल मेगा मार्ट की सफलता के पीछे कंपनी की यह सोच है, कि कैसे हम अपने योगदान से हर भारतीय की जिंदगी को और भी बेहतर बना सकें।
जब कोई विशाल मेगा मार्ट का प्रोडक्ट खरीदते हैं तो वह उनके लिए एक वैल्यू फॉर मनी का प्रतीक होता है । स्टोर मैनेजर दीपक चौधरी ने कहा कि हमारा दिल से प्रयास रहेंगा की ग्राहकों विश्वास को हमेशा बनाए रखेंगे। कंपनी का ब्रांड नेम और कंपनी के अनुसार ही प्रोडक्ट को उचित दाम हम सेल करते हैं। ताकि ग्राहकों को सही दाम के साथ अच्छी क्वालिटी की आईटम उपलब्ध हो समय समय पर ग्राहकों को अच्छा डिस्काउंट भी दिया जाता है। उन्होंने कहा कि ग्राहक हमारे ब्रांड एंबेसडर है इसी सोच के चलते विशाल मेगा मार्ट ने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए क्वालिटी से कभी समझौता नहीं किया । यही कारण है कि कंपनी पर ग्राहकों का विश्वास लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.