तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में हुए भर्ती

0

Dr. Sushma Sood, Lead Gynaecologist
Dr. SUSHMA HOSPITAL
Dr. Swati Katoch Sood, & Dr. Anubhav Sood, Gems of Dental Radiance
DENTAL RADIANCE
DENTAL RADIANCE HOSPITAL PALAMPUR TOUCHING SKY
KOTA CLASSES IN PALAMPUR
Kota Classes Palampur

पूर्व मंत्री तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में हुए भर्ती

ADITYA

इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार महागठबंधन सरकार में पूर्व मंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। इसके बाद उन्हें तुरंत राजेंद्र नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम तेज प्रताप यादव पर खास नजर रख रही है।

सीने में अचानक तेज दर्द:

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेज प्रताप यादव अपने घर पर थे। तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। लो बीपी के कारण तेज प्रताप के सीने में तेज दर्द होने लगा। इससे उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इसके बाद उन्हें तुरंत कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों की एक टीम उन पर कड़ी नजर रख रही है। अस्पताल से उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें तेज प्रताप मुंह में ऑक्सीजन मास्क लगाए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले जुलाई में उनकी तबीयत खराब हो गई थी:

आपको बता दें कि इससे पहले जुलाई 2023 में भी तेज प्रताप की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। तब उन्हें पटना के कंकड़बाग स्थित मेडिवर्सल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उस समय उन्हें आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा था। हालांकि, कुछ समय तक इलाज चलने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

दो बार बिहार के मंत्री रह चुके हैं तेज प्रताप यादव:

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव बिहार के महागठबंधन सरकार में दो बार मंत्री भी रह चुके हैं। एक बार बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और दूसरी बार वन एवं पर्यावरण मंत्री रहें हैं। बता दें कि तेज प्रताप यादव बिहार के समस्तीपुर जिले के हसनपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। यह खबर मिलने के बाद पार्टी समर्थक उनके क्षेत्र को लोग उनके जल्द स्वस्थ्य होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.