होशियार सिंह-भाजपा प्रत्याशी से बाबा रामचंद्र गिरी के जीवन को खतरा, कौन बढ़ाएगा उनकी सुरक्षा के लिए मदद के साथ, सरकार के एक आईएएस अधिकारी को करवाया मामले से अवगत

हार के डर से घबराए, बौखलाए श्री होशियार सिंह

0
Dr Shiv Kumar, Father of Rotary Eye Hospiral, Internationally acclaimed Social Worker & Founder CHAIRMAN, Rotary Eye Foundation
ROTARY EYE HOSPITAL : THE VEST EYE HOSPITAL IN HIMACHAL PRADESH
ROTARY EYE HOSPITAL MARANDA
Rotary Eye Hospital Maranda Palampur
DENTAL RADIANCE HOSPITAL
Dr. Swati Katoch Sood, & Dr. Anubhav Sood, Gems of Dental Radiance
DENTAL RADIANCE HOSPITAL PALAMPUR TOUCHING SKY
DENTAL RADIANCE
DENTAL RADIANCE HOSPITAL, PALAMPUR

मां दुर्गा के अनन्य भक्त,

पिछले तीन दशक से मां की भक्ति में लीन, धूनी बाबा रामचंद गिरी को आपकी बम्पर जीत की भविष्यवाणी करने की खबर के खिलाफ मुंह बंद करने जी सलाह दी गई है और श्री होशियार सिंह जी के खिलाफ न बोलने की चेतावनी दी गई है पिछली कल वीरवार रात को, श्री सरोज ठाकुर प्राइवेट सेक्रेटरी  Room No 103 HP Secretariat शिमला द्वारा बाबा रामचंद के मोबाइल नम्वर 9805131258 पर यह हिदायत दी गई है। अपने जवाब मैं बाबा रामचंद गिरी जोकि 80 प्रतिशत अपंग हैं और उनकी एक बाजू और एक लात भी नहीं है, ने सरोज ठाकुर जी को कहा है कि उन्हें माता रानी ने जो आदेश दिया मैंने वही किया। अपने स्तर पर मैंने कुछ नहीं कहा।

जब बाबा ने ठाकुर साहिब से उनके फोन नम्बर 98051-55680 पर पूछा कि आप प्राइवेट सेक्रेटरी तो हो सीएम साहिब के और सिफारिश कर रहे हो होशियार सिंह की, ऐसा क्यों? तो उन्होंने कुछ सोचते हुए फोन डिसकनेक्ट कर दिया।

इसे कहते हैं घर का भेदी लंका ढाए। यही कारण है कि मुख्यमंत्री को अपने सरकारी तंत्र की सही जानकारी नहीं मिल पाती क्योंकि हर साख पे विपक्ष का उल्लू बैठा है, अंजाम-ए-गुलिस्तां क्या होगा। आज भी कई प्रमुख ओहदों पर विपक्ष के लोग विराजमान हैं जो मुख्यमंत्री की खुफिया जानकारी विपक्ष को दे रहे हैं। यह दुखद नहीं वल्कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

उल्लेखनीय है कि बाबा जी घनघोर जंगल में अपने पुत्र और पत्नी के साथ रहते हैं। ऐसी विकट परिस्थिति में अगर उनके साथ कोई हादसा हो गया तो कौन जिम्मेदार होगा। उन्हें डर है कि भाजपा के उम्मीदवार श्री होशियार सिंह व उनके करीबी उन्हें कभी भी, कोई भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। उन्हें केवल मां दुर्गा का ही सहारा है। अब देखते हैं कि बाबा रामचंद जी को सच बोलने की क्या सज़ा या ईनाम मिलता है।
बहरहाल, इस मामले से वह मुख्यमंत्री के एक आईएएस अधिकारी को फ़ोन पर अवगत करवा चुके हैं। उन्होंने मामले की छानबीन करने का आश्वासन दिया है क्योंकि बाबा के पास सभी सुबूत मौजूद हैं।

बाबा ने परिस्थिति वश आशंका जताई है कि होशियार सिंह की ओर से मतदान प्रक्रिया में धांधली होने का पूरा अंदेशा है।

Amarprem
Prem, KING OF FLEX PRINTING AWARD WINNER in H.P.
Amarprem
Dr. Prem Raj Bhardwaj
BMH ARLA
BMH
JOIN ALPHA ACADEMY MARANDA FOR BETTER FUTURE

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.