हिमाचल प्रदेश में नगर निकाय कि चुनावों का हुआ शंखनाद

चुनाव की घोषणा के बाद राजनीतिक गतिविधियां हुई तेज

0
  • Palampur

BK SOOD::SENIOR EXECUTIVE EDITOR

चुनाव आयोग द्वारा हिमाचल प्रदेश में नगर निगम के चुनावों की घोषणा के पश्चात राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई है । दोनों ही पार्टियों में चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कमर कस ली है तथा प्रेस वार्ता एवं लोगों को लुभाने का दौर शुरू हो गया है।

इसी सिलसिले में पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल ने आज एक प्रेस वार्ता की तथा भाजपा को नगर निगम के बारे में फैलाई जा रही है भ्रान्तियों बारे में बात की। उन्होंने कहा कि पालमपुर नगर निगम देश की वाहिद नगर निगम है जो कि जिला मुख्यालय पर नहीं है देश की सभी नगर निगमे जिला मुख्यालय पर हैं इसलिए उसी तर्ज पर पालमपुर को भी जिला बनाया जाना चाहिए और भाजपा को इस बारे में अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए कि वह पालमपुर को जिला बनाने के पक्ष में है या विरोध में ।

आशीष बुटेल ने कहा कि सरकार को नगर निगम में मिलाए गए नए क्षेत्रों में 5 साल की टैक्स छूट देनी चाहिए।

उन्होने कहा कि पालमपुर में कॉन्ग्रेस के नेतृत्व में नगर परिषद ने अभूतपूर्व कार्य किया है तथा विकास को नई गति दी है उन्होंने विश्वास जताया कि जैसे निवर्तमान में पालमपुर नगर परिषद मे कांग्रेस का इतिहास रहा है वैसे ही आने वाले चुनाव में भी कांग्रेस इस इतिहास को फिर से दोहरायेगी  तथा   जीत हासिल करके नगर निगम कांग्रेस के नेतृत्व में अपना कार्यभार संभाल लेगी तथा लोगों के हितों में कार्य करेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.