मुख्यमन्त्री जी भले ही हिम केयर कार्ड का प्रीमियम बढा दो मगर निजी अस्पतालों में इस योजना को बन्द मत करो :- प्रवीन कुमार पूर्व विधायक …….

0
Dr Shiv Kumar, Father of Rotary Eye Hospiral, Internationally acclaimed Social Worker & Founder CHAIRMAN, Rotary Eye Foundation
ROTARY EYE HOSPITAL MARANDA
ROTARY EYE HOSPITAL : THE VEST EYE HOSPITAL IN HIMACHAL PRADESH
Rotary Eye Hospital Maranda Palampur
DENTAL RADIANCE HOSPITAL
DENTAL RADIANCE HOSPITAL PALAMPUR TOUCHING SKY
DENTAL RADIANCE

मुख्यमन्त्री जी भले ही हिम केयर कार्ड का प्रीमियम बढा दो मगर निजी अस्पतालों में इस योजना को बन्द मत करो :- प्रवीन कुमार पूर्व विधायक …….

माना कि सरकार की माली हालत बेहद खस्ता है ओर यह इसी का नतीजा है कि पहले सरकार ने जय राम सरकार द्वारा उपभोक्ताओं को प्रदान की गई 125 युनिट फ्री बिजली सुविधा वापस ले ली । अव यह कयास लगाये ही जा रहे थे कि अव सरकार का अगला कदम पूर्व सरकार द्वारा ही महिलाओं को प्रदान की गई वस सब्सिडी किराया सुविधा बन्द होगी । लेकिन इस बार की कैबिनेट मीटिंग में निजी अस्पतालों से हिम केयर कार्ड सुविधा वापस ले ली गई ।

सरकार के इस निर्णय पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए समाज सेवा में समर्पित इन्साफ संस्था के अध्यक्ष एवं पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा कि प्रायः हिमाचल प्रदेश की सुखविन्दर सिंह सुक्खू सरकार पर आम जन मानस का यही आरोप है कि यह पूर्वाग्रह से काम कर रही है। परिणामस्वरूप कुर्सी पर बैठते ही मुख्यमन्त्री महोदय ने श्री जय राम सरकार द्वारा खोले गये अनेकों संस्थानों पर एक एक करके ताले जड दिये । पिछले अठारह महीनो से इसी तरह का यह जन विरोधी क्रम जारी है ।

पूर्व विधायक ने मुख्यमन्त्री का ध्यान इस ओर आकर्षित करते हुए कहा कि राजस्व बचाने व बढाने के और भी अनेकों तरीक़े हैं मसलन नीति आयोग की बैठक में इसकी खुलकर चर्चा हो सकती थी उस बैठक का तो आपने वॉक ऑउट ही कर दिया।

ऐसे में पूर्व विधायक ने मुख्यमन्त्री से आग्रह किया है कि कम से कम जनहित में प्रभावित रोगियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बेशक हिम केयर कार्ड का स्वास्थ कवच रुपी प्रीमियर बढा दिया जाए लेकिन निजी अस्पतालों में इस कार्ड की सुविधा को बन्द न किया जाए ।

Dr. Sushma Sood, Lead Gynaecologist
Dr. Sushma women care hospital
Dheeraj Sood, Correspondent
Dheeraj Sood Advt
Amarprem
Prem, KING OF FLEX PRINTING AWARD WINNER in H.P.
Amarprem
Dr. Prem Raj Bhardwaj
BMH
BMH ARLA
Dr. Jaidesh Rana

Leave A Reply

Your email address will not be published.