रोटरी क्लब धर्मशाला द्वारा रक्त दान शिविर का आयोजन

0

रोटरी क्लब धर्मशाला द्वारा रक्त दान शिविर का आयोजन
रोटरी क्लब धर्मशाला द्वारा जोनल हॉस्पिटल धर्मशाला की सहायता से एक रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया।


इस की जानकारी देता हुए
क्लब के लिए अध्यक्ष रोटेरियन हरि सिंह और सचिव रोटेरियन डाक्टर एन एन शर्मा ने बताया कि आज रोटरी क्लब धर्मशाला ने रोटरी क्लब संस्थापक सदस्य स्वर्गीय श्री रोशन लाल महाजन के जन्म तिथि के उपलक्ष पर रक्तदान शिवर का आयोजन धौलाधार हाईट रिजॉर्ट के संयुक्त तत्वाधान में रक्त दान शिवर का आयोजन किया जिसमें लगभग बीस सदस्यों तथा होटल के कर्मचारियों ने रक्त दान किया। शिविर का उदघाटन जिलाधीश कांगड़ा श्री हेम राज बैरवा ने किया । इस अवसर पर जिलाधीश ने रोटरी क्लब धर्मशाला की पहल की सराहना करते हुए कहा की रोटरी का समाज सेवा के क्षेत्र में अहम योगदान रहा है और समाज में इस संस्था की एक अलग पहचान है। इस अवसर पर लगभग पच्चीस सदस्यों ने रक्त दान करने के लिए आपने नाम पंजीकरण करवाए.


इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित स्वर्गीय श्री रोशन लाल के सपुत्र एस एम आई हॉस्पिटल कांगड़ा के प्रबंध निदेशक डॉक्टर संदीप महाजन ने रक्त दान महादान विषय पर अपने विचार सांझे किए तथा समस्त उपस्थित सदस्यों को रक्त दान के लाभ बता कर सब को प्रेरित किया डॉक्टर संदीप महाजन ने रोटरी क्लब धर्मशाला के प्रधान हरि सिंह और उनकी समस्त टीम का स्वर्गीय श्री रोशन लाल की याद में रक्तदान शिविर लगाने के लिए धन्यवाद किया.
इस अवसर पर क्लब ने धौलाधार हाइट रिजॉर्ट के जनरल मैनेजर लकी नेहरिया तथा समस्त कर्मचारियों का विशेष धन्यवाद किया।

जोनल हॉस्पिटल धर्मशाला के डॉक्टर केशव कौंडल,और उनकी सहयोगी सदस्य का धन्यवाद किया
इस अवसर पर रोटरी कल्ब धर्मशाला की ओर से , डॉक्टर विजय शर्मा, श्री अजय शर्मा, श्री वरिंद्र परमार, श्री लकी नेहरिय,श्री यश पाल सभरवाल, सुमन लूथरा, श्रीमति अरुणा प्रशार, यश पाल सहगल, श्री अरूण पूरी, श्री अश्वनी शर्मा, श्री संजीव मलहोत्रा, श्री अश्वनी कौल,श्री युगल किशोर डोगरा श्री सुनील राणा, श्री विजय जैकारिया, श्री देवेंद्र अरोड़ा उपस्थित रहे
रोटरी क्लब धर्मशाला के प्रधान हरि सिंह ने मुख्य अतिथि श्री हेम राज बैरवा IAS जिलाधीश कांगड़ा को समन्नित किया और यहां आने पर जिलाधीश कांगड़ा, डॉक्टर संदीप महाजन, होटल धौलाधर हाईट के मैनेजर श्री लक्की नेहरियां, जोनल हॉस्पिटल से डॉक्टर केशव कौंडल एवम स्टाफ का धन्यबाद किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.