न्यू धौलाधार पब्लिक स्कूल खलेट (पालमपुर) में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व हर्षोल्लास से सम्पन्न, पौधारोपण भी किया

0

 

न्यू धौलाधार पब्लिक स्कूल खलेट पालमपुर में श्री कृष्ण जन्मोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें पौधारोपण कार्यक्रम भी शामिल था। स्कूल के डायरेक्टर इंजीनियर वरुण शर्मा ने बच्चों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के महत्व के बारे में बताया और पौधरोपण के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की योजना ‘एक पेड़ मां के नाम’ के बारे में भी अवगत करवाया। इस अवसर पर स्टाफ और बच्चों ने मिलकर पौधारोपण किया और पर्यावरण संरक्षण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाई। स्कूल के प्रिंसिपल और डायरेक्टर की इस पहल की सराहना की जा रही है, जिन्होंने बच्चों को पर्यावरण और संस्कृति के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया है।

“स्कूल की प्रिंसिपल मोनिका शर्मा ने कहा, ‘हमारा उद्देश्य बच्चों को पर्यावरण और संस्कृति के प्रति जागरूक करना है, ताकि वे भविष्य में इसका महत्व समझें और इसका सम्मान करें।’ डायरेक्टर इंजीनियर वरुण शर्मा ने कहा, ‘हमारे स्कूल में पौधारोपण कार्यक्रम नियमित रूप से आयोजित किए जाते हैं, ताकि बच्चों को पर्यावरण संरक्षण के महत्व के बारे में सिखाया जा सके।’

इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के गीत गाए और नृत्य प्रस्तुतियाँ दीं। स्कूल के स्टाफ और बच्चों ने मिलकर यह आयोजन सफल बनाया। स्कूल के प्रिंसिपल और डायरेक्टर की इस पहल की सराहना की जा रही है, जिन्होंने बच्चों को पर्यावरण और संस्कृति के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.