LIC में महिलाओं हेतु कैरियर बनाने का सुनहरी मौका, वेदांता लाइफ के सौजन्य से निशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं ह़दय रोग पर जागरुकता कार्यशाला का आयोजन

0

*महिला कैरियर एजेंट भर्ती शुरू*

आयु वर्ग-18-65

*स्पेशल Stipend for 3 Year in addition to Handsome commission*
👉 *1st Year…Rs 7000 per month*
👉 *2nd Year…Rs 6000 per month*
👉 *3rd Year…Rs 5000 per month*
*CONTACT ME*
MANOJ KANWAR
9418082492

SUMIT KAPOOR

पालमपुर:एलआईसी द्वारा इंश्योरेंस वीक के तहत एलआईसी पालमपुर शाखा कार्यालय में वेदांता लाइफ के सौजन्य से निशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं ह़दय रोग पर जागरुकता कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस मौके पर ह्दय रोग विशेषज्ञ डा. आदर्श भार्गव व उनकी टीम रोगियों की जांच व उपचार किया।

उन्होंने रोगियों को स्वास्थ्य जीवन जीने के लिए उपयोगी टिप्स भी दिए और अपने खानपान में सुधार लाने बारे कहा। वहीं शिविर के दौरान आरबीएस, बीपी व अन्य टैस्ट किए गए। शिविर के दौरान रोगियों को निशुल्क चिकित्सा संबंधी परामर्श भी दिया गया। ह्दय रोग विशेषज्ञ डा. आदर्श भार्गव ने कहा कि दिल की बीमारियां तेजी से बढ़ रही हैं, जिसका एक बड़ा कारण धूम्रपान है। अधिक युवा लोग हृदय संबंधी समस्याओं का शिकार हो रहे हैं, जिससे बीमारी के प्रति समय पर जागरूकता और सावधानी बरतने की आवश्यकता है। 35 आयु से अधिक पुरुषों में दिल के दौरे के मामले में भारत दुनिया में शीर्ष पर है और अगले दशक तक हृदय रोग भारत में मृत्यु और विकलांगता का सबसे बड़ा कारण होगा। बड़ी संख्या में युवा भारतीय अपनी खराब जीवनशैली के कारण कोरोनरी धमनी रोग से पीडि़त हैं, और अगर यह जारी रहा तो भविष्य और भी खतरनाक दिखता है। उन्होंने लोगों से सहीं खानपान व कसरत करने की सलाह दी है।
———-

Leave A Reply

Your email address will not be published.