प्रदेश में AAP सरकार बनते ही पालमपुर को मिलेगा ज़िले का दर्जा, 15 वार्डों के लिये बुधवार को 45 उम्मीदवारों ने किये आम आदमी पार्टी को आवेदन : सकलानी

आम आदमी पार्टी का पहला कार्य पालमपुर को जिला बनाने का रहेगा

0

प्रदेश में सरकार बनते ही पालमपुर को मिलेगा ज़िले का दर्जा

INDIA REPORTER TODAY
PALAMPUR : RAJESH SURYAVANSHI

नगर निगम पालमपुर के आगामी चुनावों के दृष्टिगत 15 वार्डों के लिये बुधवार को 45 उम्मीदवारों ने अपने आवेदन आम आदमी पार्टी पालमपुर कार्यालय में प्रेषित किये हैं तथा यह फ़ेहरिस्त लगातार लंबी होती चली जा रही है।
नगर निगम पालमपुर के आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी शेषपाल सकलानी ने इंडिया रिपोर्टर टुडे को बताया कि मात्र 5 दिन में ही लोगों ने भारी उत्साह दिखाते हुए अपने आवेदनपत्र भेजे हैं।  इससे ज्ञात होता है कि लोगों में आम आदमी पार्टी को प्रदेश में नंबर वन पर लाने का पूरा मन बना लिया है।
सकलानी ने प्रसन्नता ज़ाहिर करते हुए कहा कि नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों कमी लिस्ट दिनोदिन लंबी होती जा रही है जोकि सकारात्मक स्थिति की ओर संकेत कर रहा है। 20 मार्च को आप अपना घोषणापत्र जारी करने के साथ ही संभवतः अपने संभावित उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी।
सकलानी ने कहा कि लोगों में जो भाजपा और कांग्रेस के प्रति मोह भंग होने के कारण आम आदमी पार्टी के चमत्कारी विकास को देखते हुए इसके प्रति जो उत्साह जागा है उसी स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं कि आगामी विधानसभा चुनावों में आप पूरे प्रदेश में बहुमत प्राप्त करके अपनी सरकार बनाएगी तथा आम आदमी पार्टी का पहला कार्य पालमपुर को जिला बनाने का रहेगा ताकि पालमपुर के विकास को पंख लगें तथा रोज़गार के नित नए द्वार खुल सकें।
आम आदमी पार्टी का मुख्य उद्देश्य प्रदेश को आत्मनिर्भर बना कर लोगों के जीवन में खुशहाली लाकर प्रदेश को दिल्ली मॉडल की तर्ज़ पर विकसित करना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.