वार्ड नम्बर 2 पालमपुर से सोना सूद दे रही है कड़ा मुकाबला

भाजपा-कांग्रेस में कड़ी टक्कर की संभावना

0
पालमपुर:-
Rajesh Suryavanshi E-in C
बी के सूद
सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर 

पालमपुर म्युनिसिपल कारपोरेशन मे वार्ड नंबर 2 से चुनाव मैदान में खड़ी श्रीमती सोना सूद की स्थिति पहले जैसे कमजोर समझी जा रही थी वह अब नही रही। श्रीमती सोना सूद को भाजपा वाले एक कमजोर प्रत्याशी के रूप में देख रहे थे परंतु जैसे-जैसे इलेक्शन प्रचार बढ़ रहा है और डोर टू डोर प्रचार शुरू हो रहा है वैसे वैसे सोना सूद जीत की ओर आगे कदम बढ़ा रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि सोना सूद को पूर्व नगर परिषद अध्यक्षा राधा सूद का भरपूर समर्थन व मार्गदर्शन तथा साथ मिल रहा है। वह उनके चुनाव प्रचार की अब मुख्य प्रचारक बन गई है । राधा सूद जिस संजीदगी से सोना सूद के चुनाव प्रचार में डटी हुई हैं उसे ऐसा लगता है कि वार्ड नम्बर 2 से सोना सूद नही बल्कि वह खुद चुनाव लड़ रही है।
वैसे तो राधा सूद का नामांकन रद्द होने से पहले पहले यह समझा जा रहा था कि राधा सूद जीती हुई प्रत्याशी हैं परंतु नामांकन रद्द होने के पश्चात कांग्रेसियों में कुछ निराशा की भावना आ गई थी । परंतु आशीष बुटेल की प्रेरणा तथा उनके द्वारा चुनाव प्रचार की बागडोर स्वयं संभालने से श्रीमती सोना सूद की स्थिति मजबूत हो गई है ।तथा वह ऐसा लग रहा है कि वह जितने की स्थिति में आ गई है। सोना सूद ने बताया कि “मैं मेहनती हूँ, मेहनत की कदर करती हूँ ,
व्यापारी भी हूँ, व्यापारियों की मुसीबत भी समझती हूँ,और सब को साथ लेकर आगे बढ़ना मेरा लक्ष्य है “।
पालमपुर की तरक़्क़ी के लिए जनता के सहयोग की अपील करती हूँ!
अगर भाजपा की बात की जाएगी तो भाजपा ने भी अपना पूरा जोर वार्ड नंबर 2 की सीट को जीतने के लिए लगा दिया है क्योंकि भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए यह सीट का प्रतिष्ठा का प्रश्न बन चुकी है देखते हैं ऊंट किस करवट बैठता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.